होम / IPL 2024: धोनी ने संन्यास की अटकलों पर लगाया विराम, IPL 2024 की शुरू कर दी तैयारी

IPL 2024: धोनी ने संन्यास की अटकलों पर लगाया विराम, IPL 2024 की शुरू कर दी तैयारी

• LAST UPDATED : January 10, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), IPL 2024: एमएस धोनी के आईपीएल 2024 में खेलने या न खेलने को लेकर कई तरह के सवाल थे। लेकिन, अब उन्होंने उन सभी चीजों पर विराम लगा दिया है। ऋषभ पंत की बहन की सगाई पार्टी से अपने घर रांची लौटने के बाद धोनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बल्लेबाजी का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। धोनी का वायरल हो रहा यह वीडियो इस बात का सबूत है कि वह आईपीएल 2024 में खेल सकते हैं। न केवल वह खेल सकते हैं बल्कि एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते भी नजर आ सकते हैं।

 संन्यास की अटकलों पर लगाया विराम

धोनी के ताजा वीडियो में क्या खास है ये बताने से पहले ये जानना जरूरी है कि उन्हें लेकर किस तरह के सवाल उठ रहे थे और क्यों उठ रहे थे? धोनी को लेकर जो सवाल उठाए गए वो मुख्य रूप से उनकी कप्तानी और आईपीएल 2024 में उनके खेलने को लेकर थे। ऐसी बातें इसलिए हुईं क्योंकि धोनी को चोट लग गई थी। दूसरे, उसकी भी उम्र हो गयी है। खैर, उम्र कोई बड़ा मुद्दा नहीं थी क्योंकि आज भी उनकी फिटनेस का कोई जवाब नहीं है। लेकिन, घुटने की चोट एक बड़ी वजह थी। ऐसा इसलिए क्योंकि जब वह उत्तराखंड स्थित अपने गांव गए थे तो वीडियो में उन्हें लंगड़ाते हुए देखा गया था।

 आईपीएल 2024 की तैयारी शुरू (IPL 2024)

हालांकि, धोनी का जो नया वीडियो सामने आया है, उससे अब साफ लग रहा है कि परिस्थितियां चाहे कितनी भी विपरीत क्यों न हों, उन्हें पता है कि उन्हें कैसे पलटना है। वीडियो में धोनी बैटिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखा। वह पैड और हेलमेट पहनकर बल्लेबाजी करने उतरे।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox