Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़IPL 2024: हार्दिक पंड्या को MI का कप्तान बनाने पर उनकी पत्नी...

IPL 2024: हार्दिक पंड्या को MI का कप्तान बनाने पर उनकी पत्नी नताशा हुई इस तरह ट्रोल, देखें

India News(इंडिया न्यूज़), IPL 2024: आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने बड़ा फैसला लेते हुए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया है। रोहित शर्मा की जगह अब कप्तानी हार्दिक पंड्या को दी गई है, जिन्हें इसी सीजन में मुंबई ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था। रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने के बाद उनकी पत्नी नताशा ट्रोल हुई।

यह शर्मनाक है

पंड्या की पत्नी नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिस पर कुछ यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। एक यूजर ने लिखा कि पंड्या को कौन कप्तान नहीं देखना चाहता? देखा जाए तो इस पूरे मामले में नताशा को घसीटना और उन्हें ट्रोल करना शर्मनाक लगता है। नताशा ना तो क्रिकेट खेलती हैं और ना ही उनका इन सब से कोई लेना-देना है। वह सिर्फ अपने पति का समर्थन करती हैं, चाहे वह किसी भी टीम के लिए खेलें।

क्या टीम में रहेगी एकता?

रोहित शर्मा ऐसे कप्तान रहे हैं जिनकी बातों का हर खिलाड़ी सम्मान करता है और यही कारण है कि यह टीम हमेशा एक यूनिट की तरह खेलती नजर आई है, लेकिन क्या पंड्या के मामले में ऐसा संभव हो पाएगा? आपको बता दें कि जब हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में एंट्री की खबरें आनी शुरू हुईं तो उस दौरान जसप्रीत बुमराह ने मुंबई को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था, वहीं रोहित शर्मा के मुंबई की कप्तानी से हटने के बाद टीम के अहम खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव भी अनफॉलो हो गए। मुंबई इंडियंस। टूटे हुए दिल का इमोजी पोस्ट किया यानी ये खिलाड़ी भी इससे काफी निराश है। बड़ा सवाल यह है कि क्या मुंबई के अन्य बड़े खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को कप्तान के रूप में स्वीकार कर पाएंगे?

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular