Thursday, July 4, 2024
HomeViralIPL 2024: RCB फैन ने धोनी से की 'खिताब' जिताने की डिमांड,...

IPL 2024: RCB फैन ने धोनी से की 'खिताब' जिताने की डिमांड, माही ने दिया जवाब, Video Viral

India News(इंडिया न्यूज़), IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीज़न की कार्रवाई शुरू होने में लगभग तीन महीने ही बचे हैं। नए सीजन के लिए नीलामी हो चुकी है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस उनकी टीम द्वारा खरीदे गए खिलाड़ियों से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। इससे उन्हें यह डर सताने लगा है कि 17वें सीजन में भी टीम बिना ट्रॉफी के रह जाएगी। शायद इसी डर के चलते बेंगलुरु के एक फैन ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी से खास गुजारिश की है।

फैन ने मांगी धोनी से मदद!

विराट कोहली की कप्तानी में 9 सीजन खेलने के बाद भी इस फ्रेंचाइजी का खिताबी सूखा खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में एक बार ट्रॉफी जीतने की चाहत हर फैन के दिल में होती है। नतीजा ये हुआ कि इस फैन ने धोनी से मदद मांगी। बुधवार को चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस इवेंट में कई लोग शामिल थे, जहां कुछ फैंस को धोनी से सवाल पूछने का मौका भी मिला। बेंगलुरु के इस फैन ने कहा कि वह 16 साल से आरसीबी को सपोर्ट कर रहे हैं। इस फैन ने धोनी से आरसीबी के समर्थन में आने और उन्हें कम से कम एक ट्रॉफी जीतने में मदद करने का अनुरोध किया।

धोनी का कुछ ऐसा रहा जवाब (IPL 2024)

इसके बाद धोनी ने ऐसा जवाब दिया, जिससे बेंगलुरु के इस फैन को निराशा तो हुई होगी लेकिन बाकी फैन्स को थोड़ी तसल्ली मिली होगी। धोनी ने कहा कि बैंगलोर एक अच्छी टीम है लेकिन क्रिकेट में कभी भी सब कुछ आपकी योजना के मुताबिक नहीं होता। धोनी ने कहा कि जब हर टीम के पास सभी खिलाड़ी होते हैं तो सभी 10 टीमें मजबूत होती हैं लेकिन अगर कुछ खिलाड़ी उपलब्ध नहीं हों तो स्थिति बदल जाती है।

सभी टीमों को दी शुभकामनाएं

धोनी ने आगे कहा कि हर टीम के पास समान मौके हैं और बैंगलोर भी एक अच्छी टीम है लेकिन फिलहाल वह सिर्फ अपनी टीम पर ध्यान देना चाहेंगे क्योंकि उन्हें अपनी टीम के मुद्दों का ध्यान रखना है। पूर्व भारतीय कप्तान ने यह भी कहा कि वह केवल अपनी शुभकामनाएं दे सकते हैं लेकिन बैंगलोर या किसी अन्य टीम के समर्थन में नहीं आ सकते।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular