Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़IPL 2024: रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाना MI को पड़ा भारी,...

IPL 2024: रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाना MI को पड़ा भारी, हो गया इतना बड़ा नुकसान

India News(इंडिया न्यूज़), IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने अपने सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा को हटा दिया है। फ्रेंचाइजी ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड होकर आए हार्दिक पंड्या को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। सोशल मीडिया पर उनका गुस्सा साफ नजर आ रहा है। एक्स पर लगातार #ShameOnMI ट्रेंड कर रहा है। हार्दिक 2021 तक मुंबई का हिस्सा थे। रोहित शर्मा 2013 से मुंबई इंडियंस के कप्तान थे। उनकी कप्तानी में टीम 5 बार चैंपियन बन चुकी है। रोहित की वजह से ही मुंबई इंडियंस को जबरदस्त फैन फॉलोइंग मिली है।

फैन ने जला दी मुंबई इंडियंस की जर्सी

रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने से सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज हैं। एक फैन ने मुंबई इंडियंस की जर्सी में आग लगाए जाने का वीडियो शेयर किया। और एक अपना पैर कुचलने के बाद मुंबई कैप में आग लगा रहा है। फैंस मुंबई के झंडे को भी आग लगा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स घटे

रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने का असर मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दिख रहा है। जब हार्दिक को कप्तान बनाया गया था, तब मुंबई के इंस्टाग्राम पर 13.2 मिलियन फॉलोअर्स थे। 24 घंटे भी नहीं बीते और मुंबई के फॉलोअर्स 12.8 मिलियन हो गए। एक्स पर भी मुंबई के फॉलोअर्स 8.6 मिलियन से घटकर सिर्फ 8.2 मिलियन रह गए हैं। फैंस के गुस्से को देखते हुए और भी फॉलोअर्स की उम्मीद है।

फैंस क्या कह रहे हैं?

मुंबई इंडियंस के प्रशंसक रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने से ज्यादा उनके तरीके से नाराज हैं। फैंस का मानना है कि रोहित को वो सम्मान नहीं मिला जो मिलना चाहिए था। फैंस का गुस्सा इस वजह से और भी ज्यादा है। अभी तक रोहित शर्मा ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular