Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़IPL 2024: क्या इस बार MS DHONI खेलेंगे अपना आखिरी IPL? जानिए...

IPL 2024: क्या इस बार MS DHONI खेलेंगे अपना आखिरी IPL? जानिए क्या है सच

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 की तैयारी में व्यस्त हैं। पिछले सीजन यानी आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को चैंपियन बनाने के बाद धोनी एक बार फिर कप्तानी के लिए तैयार दिख रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच एक सवाल फिर उठ रहा है कि क्या ये उनका आखिरी आईपीएल सीजन होगा? तो इस सवाल का जवाब आरसीबी के लिए खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने दिया।

क्या धोनी इस बार टूर्नामेंट को अलविदा कहेंगे?

पिछले सीजन में भी ये सवाल काफी जोर पकड़ चुका था कि क्या धोनी अगला सीजन खेलेंगे? सभी को लग रहा था कि ट्रॉफी जीतने के बाद धोनी टूर्नामेंट को अलविदा कह देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब क्या 42 साल के धोनी इस बार टूर्नामेंट को अलविदा कहेंगे?

ये भी पढ़े: Yogesh Tunda: काला जठेड़ी के बाद अब गैंगस्टर योगेश टुंडा करने चला शादी, इस मंदिर…

क्या कहा डिविलियर्स ने

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा, बहुत अटकलें थीं कि धोनी पिछले साल का अंत करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं था। वह फिर से वापस आएंगे। क्या यह साल उनका आखिरी सीजन होगा? कोई भी पता नहीं। वह एक डीजल इंजन की तरह दिखता है जो कभी बंद नहीं होता। कितना महान खिलाड़ी और कितना महान कप्तान। डिविलियर्स ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह उनकी उपस्थिति के माध्यम से है, यह धोनी की कप्तानी के माध्यम से है, और स्टीफ फ्लेमिंग में एक अच्छे कोच के माध्यम से है, रवींद्र जड़ेजा में वरिष्ठ खिलाड़ियों और बाकी लोगों ने इस संस्कृति को जीवित रखा है। उनके खिलाफ खेलना बहुत डरावना है। उन्हें हराना कभी आसान नहीं होता।

पहला मैच सीएसके खेलेगी

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 की शुरुआत शुक्रवार 22 मार्च से होगी। टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। गौरतलब है कि इस बार चेन्नई की टीम अपना खिताब बचाने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

ये भी पढ़े: http://CM Kejriwal: फिर भड़के CM केजरीवाल, बोले- इन पाकिस्तानियों की इतनी हिम्मत …

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular