Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Jobs: असिस्टेंट आर्किटेक्ट के पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख से...

Jobs: असिस्टेंट आर्किटेक्ट के पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख से कर सकेंगे आवेदन

India News(इंडिया न्यूज़), Jobs: बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट आर्किटेक्ट के पदों पर वैकेंसी निकाली है। आयोग ने विज्ञापन संख्या 23/2024 भवन निर्माण, बिहार पटना के तहत पदों को भरने के लिए सूचना जारी की है। इसके तहत कुल 106 पदों पर भर्ती की जाएंगी। इसकी शुरुआत 21 फरवरी, 2024 से होगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए 11 मार्च, 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://bpsc.bih.nic.in पर जाकर आवेदन करना होगा।

106 पदों पर निकली बंपर भर्ती (Jobs)

बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने भवन निर्माण विभाग के तहत सहायक वास्तुकार के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकेंगे। इस अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी। यह भर्ती अभियान बिहार में असिस्टेंट आर्किटेक्ट के 106 पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से आर्किटेक्चर में स्नातक होना चाहिए।

इस वैकेंसी के लिए ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों की उम्र 21 साल से 37 साल के बीच होनी चाहिए। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। उम्मीदवारों को 750 रुपये शुल्क देना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग के लिए शुल्क 200 रुपये है। उम्मीदवार इस भर्ती अभियान के लिए 21 फरवरी से 11 मार्च 2024 तक आवेदन कर सकेंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर आवेदन करें।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular