Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़जानिए 'Bigg Boss 17' के विनर को कितनी मिली प्राइज मनी, कौन...

जानिए 'Bigg Boss 17' के विनर को कितनी मिली प्राइज मनी, कौन सी कार के बने मालिक

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 के विनर का ऐलान हो गया है। बता दें, मुनव्वर फारूकी ने इस सीजन का खिताब जीत लिया है। फाइनल में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी शामिल थे। उन सभी को पीछे छोड़ते हुए ये ट्रॉफी उन्होंने अपनी नाम कर ली। वहीँ, अभिषेक शो के फर्स्ट रनरअप रहे।

बता दें, ऐलान के अनुसार मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ-साथ 50 लाख की प्राइज मनी मिलेगी। इसके साथ उन्हें हुंडई की नई क्रेटा कार भी मिलेगी। मुनव्वर फारुकी के लिए ये खुशी और भी बड़ी इसीलिए है क्योंकि फिनाले वाले दिन यानी 28 जनवरी को उनका बर्थडे भी था।

106 दिन बाद मिला विजेता

बता दें, बिग बॉस का ये सीजन 15 अक्टूबर 2023 को शुरू हुआ था। 106 दिन चलने के बाद इस शो को अपना विनर मिला है। 28 जनवरी की शाम 6 बजे से ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शुरुआत हुई। उसके बाद शो से बाहर हो चुके कई कंटेस्टेंट भी परफॉर्म करते नजर आए। एक-एक करके टॉप 5 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट में से बाकी चार बाहर हो गए और मुनव्वर ने इस सीजन में जीत हासिल कर ली।

मुनव्वर को मिल रही जमकर मुबारकबाद

बिग बॉस जीतने पर मुनव्वर फारूकी को ट्रॉफी तो मिली ही, लेकिन उसके साथ-साथ उन्हें 50 लाख रुपये की कैश प्राइज मनी और एक कार भी दी गई। इस ट्रॉफी की सबसे खास बात ये है कि इसे शो की थीम दिल, दिमाग और दम के बेस्ड पर ही तैयार किया गया है। जीत के साथ ही वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और वो हर तरफ छा गए। फैंस की तरफ से उन्हें जमकर मुबारकबाद मिल रही हैं।

Also Read: 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular