Saturday, July 6, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Krushna-Govinda: कृष्णा ने खत्म की गोविंदा से 7 साल पुरानी लड़ाई? वीडियो...

India News(इंडिया न्यूज़), Krushna-Govinda: कृष्णा अभिषेक की अपने ‘मामा’ गोविंदा के साथ अनबन के बारे में सभी जानते हैं। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि अब दोनों परिवारों के बीच चीजें बेहतर हो रही हैं। शनिवार को, कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक वीडियो डाला, जिसमें वह गोविंदा के साथ उनके लोकप्रिय गाने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर डांस करते नजर आ रहे थे।

7 साल पुरानी लड़ाई

कृष्णा और गोविंदा के बीच सात साल से ज्यादा समय से अनबन चल रही है। दोनों के बीच बातचीत नहीं हो रही है। जब भी गोविंदा को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया तो कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो भी छोड़ दिया। हालाँकि, हाल के दिनों में, कृष्णा ने बार-बार अपनी मामा के साथ फिर से जुड़ने की इच्छा व्यक्त की है। ‘वह मेरे मामा हैं और मुझे पता है कि देर-सबेर हम एक साथ वापस आएंगे।

क्या कहना है गोविंदा का ?

जहां ऐसा लगता है कि कृष्णा अपने मामा के साथ फिर से जुड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर, गोविंदा ने स्पष्ट कर दिया है कि वह अपनी ‘दूरी’ बनाए हुए हैं। ‘ यह सिर्फ मेरी मानसिक शांति और मेरे चारों ओर एक सुरक्षित वातावरण बनाए रखने के लिए है।

सोशल मीडिया शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर किए गए अपने पोस्ट के कैप्शन में कृष्णा ने लिखा, “इससे बेहतर वीडियो नहीं हो सकता… स्टेज पर आग लगा दी। मामा हमेशा मेरे लिए प्रेरणा रहे हैं…वास्तविक जीवन में बड़े मियां छोटे मियां।” बता दें कि कृष्णा और गोविंदा के बीच अनबन बीते सात साल से अधिक समय से चल रही है। तभी से दोनों के बीच बातचीत नहीं हुई है। जब भी गोविंदा को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया तो कृष्णा द कपिल शर्मा शो के उस एपिसोड में नजर नहीं आए। हालांकि, हाल के दिनों में कृष्णा ने कई बार गोविंदा के साथ फिर से रिश्ते ठीक करने की इच्छा जताई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

 

कृष्णा ने नहीं छोड़ी उम्मीद

बचपन से ही डांस करना मेरा जुनून था, जब मैं सेट पर अपने मामा गोविंदा के साथ जाता था और उन्हें डांस और अभिनय करते हुए देखता था तो मुझे बहुत अच्छा लगता था। आज सेट पर वही काम करते हुए मुझे बहुत खुशी होती है।” इससे पहले कृष्णा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि देर-सवेर वे एक साथ वापस आ जाएंगे। ‘वह मेरे मामा हैं और मुझे पता है कि हम एक साथ वापस आएंगे। मैं हमेशा मानता हूं कि खून पानी से अधिक गाढ़ा होता है।

इसे भी पढ़े: Films On Cricket: क्रिकेट पर बनी ये फिल्में हुईं बुरी तरह फ्लॉप, लोगों को…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular