होम / New twitter CEO: लिंडा याकारिनो होंगी ट्विटर की नई CEO, एलन मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी

New twitter CEO: लिंडा याकारिनो होंगी ट्विटर की नई CEO, एलन मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News(इंडिया न्यूज),New twitter CEO: टेस्ला फाउंडर एलन मस्क(Elon Musk) ने शुक्रवार को ट्वीट कर ट्वीटर के नए सीईओ लिंडा याकारिनो(Linda Yaccarino)की आधिकारिक पुष्टि की है। टेस्ला फाउंडर ने ट्वीट कर लिखा, “मैं ट्विटर के नए सीईओ के रूप में लिंडा याकारिनो का स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं!लिंडा याकारिनो मुख्य रूप से व्यवसाय संचालन पर ध्यान केंद्रित करेंगी, जबकि मैं उत्पाद डिजाइन और नई तकनीक पर ध्यान केंद्रित करूंगा।मैं आगे लिंडा के साथ काम करने के उत्सुक हूं।”

 

जानिए कौन हैं लिंडा याकारिनो?

1. उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, लिंडा याकारिनो एनबीसी यूनिवर्सल में लंबे समय से कार्यकारी हैं, जिन्होंने 2011 से वहां काम किया है। वह वर्तमान में ग्लोबल एडवरटाइजिंग एंड पार्टनरशिप्स की चेयरपर्सन हैं।

2. याकारिनो ने पहले कंपनी के केबल मनोरंजन और डिजिटल विज्ञापन बिक्री विभाग के प्रमुख के रूप में कार्य किया। एनबीसी यूनिवर्सल में अपने कार्यकाल से पहले याकारिनो ने टर्नर में 19 साल बिताए, जहाँ उन्होंने विभिन्न कार्यकारी भूमिकाएँ निभाईं।

3. टर्नर में उनकी अंतिम स्थिति कार्यकारी उपाध्यक्ष और टर्नर एंटरटेनमेंट एड सेल्स की सीओओ थी। याकारिनो ने पेन स्टेट यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। उन्होंने उदार कला और दूरसंचार का अध्ययन किया है।

4. वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, विज्ञापन प्रभावशीलता को मापने के तरीकों में सुधार के लिए याकारिनो विज्ञापन उद्योग में एक प्रस्तावक रही है।

5. बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, याकारिनो ने पिछले दिनों अपने दोस्तों से ट्विटर के सीईओ बनने की इच्छा व्यक्त की थी। वह एलोन मस्क की समर्थक के रूप में जानी जाती हैं और उन्होंने कंपनी को चालू करने के लिए आवश्यक समय देने की वकालत की है।

Also Read:  Twitter New CEO : ट्विटर को मिला नया सीईओ, एलन मस्क ने चौंकाया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox