Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Lok Sabha Elections: TMC और कांग्रेस के बीच खत्म होगा घमासान ?...

Lok Sabha Elections: TMC और कांग्रेस के बीच खत्म होगा घमासान ? खरगे ने नाराज ममता से की बात

India News (इंडिया न्यूज),Lok Sabha Elections: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार यानी 25 जनवरी को पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से बात की। इसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा कि दोनों दल आगे का रास्ता खोज लेंगे। रमेश की टिप्पणी लोकसभा चुनाव के लिए बंगाल में सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस-टीएमसी के तकरार के बीच आई है। बनर्जी ने एक दिन पहले घोषणा की थी कि टीएमसी राज्य में अकेले चुनाव लड़ेगी।

कांग्रेस ममता बनर्जी के बिना इंडिया गठबंधन के बारे में सोच भी नहीं सकती

ममता बनर्जी के बयान को इंडिया गठबंधन और कांग्रेस के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। रमेश ने बागडोगरा हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस ममता बनर्जी के बिना इंडिया गठबंधन के बारे में सोच भी नहीं सकती, क्योंकि वह देश में भाजपा के खिलाफ लड़ाई में अपरिहार्य हैं। उन्होंने कहा, अगर हमें बंगाल और भारत में भाजपा को हराना है तो ममता बनर्जी को साथ लना होगा। हमारी नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे के मन में सीएम ममता के प्रति बहुत सम्मान है।

न्याय यात्रा में शामिल नहीं होगी TMC

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के बिना कोई भी इंडिया गठबंधन की कल्पना नहीं कर सकता। उन्होंने आगे कहा कि हमने यात्रा में शामिल होने के लिए ममता जी को दो बार न्योता भेजा था। हम सभी चाहते हैं कि वह यात्रा का हिस्सा बनें क्योंकि हमारा मकसद एक ही है कि देश में व्याप्त अन्याय के खिलाफ लड़ा जाए। वहीं यात्रा के बारे में सूचना के अभाव का हवाला देते हुए तृणमूल कांग्रेस ने यात्रा से दूर रहने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular