Tuesday, July 9, 2024
HomeViralMango Omelette Recipe: स्ट्रीट वेंडर ने बनाया ‘मैंगो ऑमलेट’, लोगों ने किए...

India News (इंडिया न्यूज़), Mango Omelette Recipe, दिल्ली: आम के मौसम में खाना खाने के बाद आम खाने का अलग ही सुख है पर खाने के साथ प्रयोग करने वालों ने इस आम को भी नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया पर आम के रस के साथ ऐसा खेल किया है कि देखने वालों का मन ही खराब हो गया। दरअसल, बात ये है कि एक स्ट्रीट वेंडर ने आम में ऑमलेट बनाकर उसे ‘मैंगो ऑमलेट’ का नाम दिया, जिसको खाने के बारे में सोचकर ही दिल कांप उठता है! यही कारण है कि आम और अंडे के जबरदस्ती मेल वाली यह रेसिपी इंटरनेट पर ट्रोलिंग का कारण बन गई है।

जानिए कैसे बनाए ‘मैंगो ऑमलेट’

इस तस्वीर में आप देख सकते है कि एक आदमी ‘मैंगो फ्राई’ या ‘मैंगो ऑमलेट’ बनाते दिख रहा है। इसके लिए वह सबसे पहले एक गर्म तवे पर तेल डालकर 2 कच्चे अंडे डालता है और उन्हें फ्राई करके अलग निकाल लिया। इसके बाद वो तवे पर मिर्च और मसालों के साथ उबले हुए अंडे की जर्दी को अच्छे से मिक्स कर उसमें आम का रस मिलाता। अंत में ये गजब का शेफ इस मिश्रण को फ्राई किए अंडे के ऊपर डालकर धनिया पत्ती से गार्निश करके ग्राहक को देता है।

वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

फिलहाल वीडियो को देख हर कोई हैरान है जिसे खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर 10 लाख 50 हजार से ज्यादा व्यूज और 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं, वीडियो को देख यूजर्स अपने हैरतअंगेज कमेंट करते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘क्यों आखिरी क्यों कर रहे हो ये राक्षस वाली हरकतें’, दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ऐसे अत्याचार करना अब बंद कर दो और ना जाने कितने ऐसे कमेंट लोगो ने लिखे हैं।

 

ये भी पढ़े: जानिए क्या होता है स्किन डोनेशन, इन-इन चीजों से बचने में करता है मदद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular