Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Marvel Movie: अब मार्वल की फिल्मों में नहीं दिखेगी वांडा, किताब ने...

India News(इंडिया न्यूज़), Marvel Movie: आधिकारिक मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स टाइमलाइन का विवरण देने वाली एक नई किताब मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में डॉक्टर स्ट्रेंज के अंत में एक केंद्रीय चरित्र के भाग्य की पुष्टि करती है।

स्कार्लेट विच की मृत्यु हो चुकी है

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कल्चर क्रेव के माध्यम से, द मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का एक अंश: एक आधिकारिक टाइमलाइन में कहा गया है कि स्कार्लेट विच की डॉक्टर स्ट्रेंज सीक्वल में मृत्यु हो गई, माउंट वुंडागोर में एक चरम टकराव के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। अंश में लिखा है, “[वांडा] वुंडागोर को नष्ट कर देती है – और उसे अपने ऊपर गिरा लेती है – जिससे पूरे मल्टीवर्स के लिए दो बड़े खतरे समाप्त हो जाते हैं।”

कहानी “द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस” की

स्कारलेट की मौत की पुष्टि से प्रशंसकों की अटकलें शांत हो गईं कि द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में वांडा मैक्सिमॉफ़ के बदले-अहंकार का क्या हुआ। अगली कड़ी में, वांडा पृथ्वी-838 पर ले जाए जाने से पहले डॉक्टर स्ट्रेंज, अमेरिका चावेज़ और वोंग से लड़ती है, जहां उसका अपने बेटों, टॉमी और बिली के साथ आमना-सामना होता है। जब उसके बच्चे उससे डरकर अपनी असली माँ के लिए रोते हैं, तो वह भावनात्मक रूप से टूट जाती है। उसे एहसास होता है कि मल्टीवर्स से डार्कहोल्ड को मिटाने के लिए वुंडागोर लौटकर उसे अपने तरीके बदलने की जरूरत है। हालाँकि, वुंडागोर को नष्ट करते समय, मलबा अंततः उसे घेर लेता है और उसे मार देता है।

अब नहीं दिखेगी वांडा?

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स: स्कार्लेट के निधन की आधिकारिक टाइमलाइन की पुष्टि इस अटकल के बीच आई है कि एलिजाबेथ ओल्सेन द्वारा निभाया गया किरदार एमसीयू में वापस आएगा या नहीं। हालांकि उन्हें इस किरदार को निभाने में मजा आया, लेकिन ऑलसेन ने कई बार यह स्पष्ट किया है कि वह स्कार्लेट से आगे बढ़ना चाहती हैं और विभिन्न जुनूनी परियोजनाओं में शामिल होना चाहती हैं। इसके अतिरिक्त, ऑलसेन ने कहा कि वह स्कार्लेट का किरदार निभाने से नहीं चूकती हैं और वह उस एकमात्र भूमिका से परिभाषित नहीं होना चाहती हैं।

क्या एलिज़ाबेथ ओल्सन कभी स्कार्लेट विच के रूप में लौटेंगी?

हालाँकि डॉक्टर स्ट्रेंज सीक्वल के अंत में स्कारलेट ने खुद को बलिदान कर दिया, लेकिन मार्वल की मल्टीवर्स के काम करने के तरीके के कारण यह संभावना हमेशा बनी रहती है कि चरित्र एमसीयू में वापस आ सकता है। कोबी स्मल्डर्स, जिन्होंने कई एमसीयू प्रोजेक्ट्स में मारिया हिल की भूमिका निभाई है, ने खुलासा किया कि सीक्रेट इन्वेज़न के प्रीमियर एपिसोड में मारे जाने के बावजूद उनका किरदार द मार्वल्स में दिखाया जाएगा। टोनी स्टार्क/आयरन मैन की संभावित वापसी के बारे में भी लंबे समय से अफवाहें चल रही है। ऑलसेन ने स्वयं पहले कहा था कि वह स्कार्लेट और एक्स-मेन के बीच एक क्रॉसओवर देखना चाहेंगी, जब उत्परिवर्ती समूह अंततः एमसीयू में पदार्पण करेगा।

इसे भी पढ़े: Sajini Shinde Ka Viral Video: एक औरत का दर्द….दिमाग हिला कर रख देगी सजनी…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular