Tuesday, July 9, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंMarvel: Marvel में Iron Man का इंतजार कर रहे लोगों, दिल तोड़ने...

Marvel: Marvel में Iron Man का इंतजार कर रहे लोगों, दिल तोड़ने वाली खबर आई है

India News(इंडिया न्यूज़), Marvel: रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने आयरन मैन से लेकर एवेंजर्स: एंडगेम तक, एमसीयू के भीतर दस फिल्मों में टोनी स्टार्क/आयरन मैन के रूप में अभिनय के लिए वैश्विक पहचान हासिल की। रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने 2008 में आयरन मैन में टोनी स्टार्क का किरदार निभाकर दुनिया भर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया। हालाँकि, वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में वापस नहीं लौटेंगे, केविन फीगे ने पुष्टि की है। एक साक्षात्कार में, मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष ने अंततः उन अफवाहों के बारे में बात की कि मूल एवेंजर्स निकट भविष्य में वापस आएंगे।

केविन फीगे ने क्या कहा

केविन ने टोनी स्टार्क के अंतिम भावनात्मक क्षणों के बारे में बात की और कहा, हम उस पल को बनाए रखेंगे और उस पल को दोबारा नहीं छूएंगे। हम सभी ने उस तक पहुंचने के लिए कई वर्षों तक बहुत मेहनत की है, और हम ऐसा कभी नहीं चाहेंगे। उसी साक्षात्कार में, निर्देशक ने रॉबर्ट डाउनी जूनियर की कास्टिंग पर शुरुआती संदेह के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, लोग घबराए हुए थे कि किसी ऐसे व्यक्ति को फिल्म में ले जो अतीत में प्रसिद्ध रूप से कानूनी परेशानियों से जूझ चुका है। लेकिन मैं अपनी बात मनवाने के लिए अपनी छाती भी नहीं पीटता। मैं अन्य लोगों को यह स्पष्ट करने के तरीके खोजने की कोशिश करता हूं कि हमें एक दिशा में क्यों जाना चाहिए। और तभी स्क्रीन टेस्ट का विचार आया।

अधिक जानकारी

रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने आयरन मैन (2008) से लेकर एवेंजर्स: एंडगेम (2019) तक मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की दस फिल्मों में टोनी स्टार्क/आयरन मैन के रूप में अभिनय के लिए वैश्विक पहचान हासिल की। इस साल की शुरुआत में, निर्देशक जॉन फेवरू ने खुलासा किया था कि अभिनेता पूरी तरह से एक अलग किरदार निभाने में रुचि रखते थे। इस बीच, रॉबर्ट को आखिरी बार क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर में देखा गया था, जो साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। फिल्म में लुईस स्ट्रॉस के रूप में अभिनेता का प्रदर्शन पहले से ही व्यापक पुरस्कार सीज़न का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular