Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Neha Bagga: मशहूर एक्ट्रेस ने चुपचाप रचाई शादी, तस्वीरें वायरल

Neha Bagga: मशहूर एक्ट्रेस ने चुपचाप रचाई शादी, तस्वीरें वायरल

India News(इंडिया न्यूज़), Neha Bagga: मशहूर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नेहा बग्गा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रेस्टी कंबोज से शादी कर ली है। कपल की ड्रीम वेडिंग की तस्वीरें सामने आ गई हैं। उनकी शादी शिमला में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। दुल्हन के लिबास में नेहा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने अपनी शादी में पेस्टल कलर का लहंगा पहना था।

सोशल मीडिया स्टार हैं दोनों

चोकर नेकपीस, नोज़ रिंग, मांग टीका, चूड़ियां और कलीरे पहने नेहा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके पति ने सफेद शेरवानी पहनी हुई है। इसमें वह हैंडसम लग रहे थे। इन स्वप्निल शादी की तस्वीरों में जोड़े के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान है। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। शादी की हर फोटो में ये जोड़ी क्यूट लग रही है। रेस्टी की नज़र अपनी दुल्हन से नहीं हट रही है। वह नेहा को प्यार से देखते नजर आए। नेहा और रेस्टी की जोड़ी फैंस के बीच मशहूर है। दोनों इंस्टा पर मनोरंजक वीडियो बनाते हैं। वह एक सोशल मीडिया स्टार हैं।

2019 में फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात

आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात 2019 में फिल्म के सेट पर हुई थी। नेहा फिल्म की हीरोइन थीं और रेस्टी एसोसिएट। दोनों ने मिलकर एक वीडियो बनाया जो हिट हो गया। इसके बाद उन्होंने कई वीडियो बनाना शुरू कर दिया. धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। नेहा ने कई टेलीविजन शोज में काम किया है। वह रब से सोना इश्क, बानी- इश्क दा कलमा जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। नेहा फिल्म जंगली और रीझा में नजर आईं। इंस्टाग्राम पर नेहा के 1.4M फैनबेस हैं। उनके पति रेस्टी भी एक अभिनेता और सोशल मीडिया प्रभावकार हैं। दोनों को शादी की बहुत-बहुत बधाई।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular