होम / नए साल का जश्न पड़ा फीका ! जाम में फंसे शिमला -मनाली में गए पर्यटक, रेंगती दिखीं गाड़ियां

नए साल का जश्न पड़ा फीका ! जाम में फंसे शिमला -मनाली में गए पर्यटक, रेंगती दिखीं गाड़ियां

• LAST UPDATED : January 1, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), traffic jam in Mussoorie: नए साल का जश्न मानाने शिमला -मनाली गए प्रातकों का जश्न फीका पड़ गया है। सामने आई तस्वीरों के अनुसार, पर्यटन नगरी मसूरी में नए साल का जश्न मनाने आए पर्यटक कोल्हूखेत से लेकर मालसी डीयर पार्क तक लंबे जाम में फंस गए। इस दौरान सड़कों पर गाड़ियां रेंगती नजर आईं। लगभग 6 किलोमीटर के लंबे जाम में पर्यटकों के साथ आए परिजन भी परेशान दिखे।

शिमला -मनाली में फंसे पर्यटक

बता दें, सोमवार (1 जनवरी) को मसूरी-देहरादून मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें देखने को मिलीं। वहीँ, रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल मसूरी में अन्य सालों की तुलना में पर्यटक कम आए, हालाँकि धनोल्टी, कैम्पटी, हाथी पांव क्षेत्र में बने होटल होमस्टे और गेस्ट हाउस पर्यटकों से गुलजार रहे। लेकिन मसूरी में कुछ होटलों को छोड़कर अन्य होटलों में पर्यटकों की आमद बहुत कम रही।

जाम में फंसने से पर्यटक परेशान

बता दें, जाम में फसने की वजह से पर्यटक परेशान दिखे। दिल्ली से आए पर्यटक जितेंद्र बिधूड़ी ने कहा कि वो नए साल की जश्न मनाने अपने परिवार के साथ मसूरी आए थे, लेकिन वापस जाते समय जाम लगने की वजह से काफी परेशानी हो रही है। वहीँ, मेरठ से आए एक पर्यटक अभिषेक शर्मा ने बताया कि काफी वक्त से जाम में फंसे हैं। मसूरी में वो नए साल का जश्न मनाने आए थे, उसके बाद वापसी में जाम में फंस गए हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox