Wednesday, July 3, 2024
Homeकाम की बातNTPC Naukri Vacancy: NTPC में अप्लाई के लिए बस बचे हैं कुछ...

NTPC Naukri Vacancy: NTPC में अप्लाई के लिए बस बचे हैं कुछ दिन, यहां जान लें सारी जानकारी

India News(इंडिया न्यूज़), NTPC Naukri Vacancy: एनटीपीसी लिमिटेड में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह बेहतरीन मौका है। इसके लिए एनटीपीसी ने असिस्टेंट माइन सर्वेक्षक के रिक्त पदों पर बहाली के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 दिसंबर है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 11 पद भरे जाएंगे। अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाने के इच्छुक हैं तो पहले दिए गए बिंदुओं को ध्यान से पढ़ें, फिर आवेदन करने पर विचार करें।

इतने पदों पर होगी भर्ती

यह भर्ती अभियान सहायक खान सर्वेक्षक के 11 रिक्त पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। जो लोग इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे नीचे दिए गए नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।

आवेदन करने के लिए योग्यता क्या हैं?

उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से सिविल/माइनिंग इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए और ओपन कास्ट कोल माइंस के लिए डीजीएमएस द्वारा जारी सर्वेयर सर्टिफिकेट ऑफ कॉम्पिटिशन होना चाहिए।

अप्लाई करने के लिए शुल्क 

सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 300 रुपये का गैर-वापसीयोग्य आवेदन शुल्क देना होगा। एससी/एसटी/एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

ऐसे करें अप्लाई

एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट Careers.ntpc.co.in पर जाएं।
होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जहां एनटीपीसी माइनिंग लिमिटेड (एनएमएल) के तहत कोयला खनन क्षेत्र के लिए सहायक खान सर्वेक्षक के लिए “विज्ञापन संख्या 23/23” लिखा है।

  • आवेदन पत्र भरें।
  • स्क्रीन पर एक नया पेज दिखाई देगा।
  • सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें।
  • आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट लें।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular