Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर...

ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर PAK, सहवाग ने भी तगड़ा मजाक उड़ा दिया

India News(इंडिया न्यूज़), ODI World Cup 2023: विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए न्यूजीलैंड ने एक महत्वपूर्ण मैच में श्रीलंका को हरा दिया। करो या मरो के इस मैच में कीवी टीम ने श्रीलंका को 5 विकेट से हरा दिया। जीत के साथ न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में पहुंचने की प्रबल दावेदार बन गई है। वहीं पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी टूट गई हैं। इस पर वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है। इसे देखकर पड़ोसियों में खलबली मचना तय है।

वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान टीम के लिए मजे

जीत के साथ न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में पहुंचने की प्रबल दावेदार बन गई है। न्यूजीलैंड का नेट रन रेट सबसे अच्छा है। वहीं पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी टूट गई हैं। पाकिस्तान आधिकारिक तौर पर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। ऐसे में जब पाकिस्तान टूर्नामेंट से बाहर हो गया तो पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी मजे लेने से नहीं चूकने वाले थे। उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया जो पाकिस्तान के जख्मों पर नमक छिड़क सकता है।

पाकिस्तान जिंदाभाग- वीरेंद्र सहवाग

न्यूजीलैंड की जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ”पाकिस्तान की खास बात ये है कि वो जिस टीम को सपोर्ट करता है, वो टीम उसी की तरह खेलने लगती है। क्षमा करें श्रीलंका, अलविदा… अलविदा पाकिस्तान।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “पाकिस्तान जिंदाभाग! सुरक्षित घर लौटें।”

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular