Monday, July 8, 2024
HomeLifestyleODI Wolrd Cup 2023: बिंदास कोहली की पत्नी अनुष्का संग खास लाइफस्टाइल,...

ODI Wolrd Cup 2023: बिंदास कोहली की पत्नी अनुष्का संग खास लाइफस्टाइल, जानकर दिल गार्डन-गार्डन हो जाएगा

India News(इंडिया न्यूज), ODI Wolrd Cup 2023: एक तरफ जहां विराट क्रिकेटरों के शहंशाह हैं तो वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। लेकिन इसके अलावा भी ये कपल कई बिजनेस का मालिक है। आइए आज जानते हैं अनुष्का और विराट की नेटवर्थ, बिजनेस, कार और निवेश से लेकर सबकुछ।

अनुष्का-विराट ऐसे कमाते हैं पैसे!

इन दोनों ने कई बिजनेस किए हैं और कई जगहों पर अपना पैसा निवेश किया है। विराट ने एमपीएल, स्पोर्ट्स कोनवा, यूनिवर्सल स्पोर्ट्सबिज जैसे कई स्टार्टअप में निवेश किया है। इसके साथ ही किंग कोहली का अपना रेस्टोरेंट One8 भी है.क्रिकेटर इसी नाम से एक कपड़े के ब्रांड के मालिक भी हैं। वहीं, विराट के पास अपनी एफसी गोवा फुटबॉल क्लब और प्रो कबड्डी टीम भी है।

इतने करोड़ रुपये चार्ज करते हैं विराट कोहली!

विराट एक विज्ञापन के लिए करीब 7 से 10 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। कोहली एक पोस्ट के लिए 8.9 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। एक ट्वीट के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। इसके अलावा क्रिकेटर को A+ कॉन्ट्रैक्ट के चलते बीसीसीआई से 7 करोड़ रुपये की सैलरी भी मिलती है।

अनुष्का शर्मा भी कुछ कम नहीं हैं

अब बात करते हैं विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा की, वह फिल्म इंडस्ट्री में हाई पेड एक्ट्रेस हैं। वह एक फिल्म के लिए करीब 7-12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं

अनुष्का और विराट कोहली के पास कई लग्जरी और महंगी कारें हैं। उनके पास ऑडी सीरीज की 7 कारें हैं। विराट के पास रेनॉल्ट डस्टर, टोयोटा फॉर्च्यूनर, रेंज रोवर, बेंटले कॉन्टिनेंटल, फ्लाइंग स्पर जैसे बड़े ब्रांड्स की करोड़ों की कारें भी हैं। उनकी संपत्ति की बात करें तो अनुष्का और विराट के पास मुंबई में 34 करोड़ रुपये का घर है। इसके साथ ही दोनों ने गुड़गांव में 80 करोड़ रुपए का बंगला भी खरीदा है। कुछ समय पहले ही इस कपल ने अलीबाग में 19 करोड़ रुपए का फार्म हाउस खरीदा है।

इतनी है नेट वर्थ

विराट की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, किंग कोहली की नेटवर्थ करीब 1,050 करोड़ रुपये है। वहीं, अनुष्का अकेले 250-300 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। इस जोड़े की कुल संपत्ति 1300 करोड़ रुपये है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular