India News (इंडिया न्यूज),Deepak Chahar: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ‘ऑनलाइन फ्रॉड’ का शिकार हो गए हैं। शनिवार को चाहर ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के अपने बुरे अनुभव और अपने साथ हुई ‘धोखाधड़ी’ के बारे में बताया। क्रिकेटर ने एक्स (पूर्व में ट्विट्टर) पर लिखा “भारत में नई धोखाधड़ी! ज़ोमैटो से खाना ऑर्डर किया और ऐप दिखा रहा है है कि डिलीवर हो गया है, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। कस्टमर केयर को कॉल करने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि यह डिलीवर हो गया है और मैं झूठ बोल रहा हूं।
उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे यकीन है कि कई लोग इसी तरह की समस्याओं का सामना कर रहे हैं। ज़ोमैटो को टैग करें” और अपनी कहानी बताएं।”
new fraud in India 😂 . Ordered food from @zomato and app shows delivered but didn’t receive anything. After calling the customer service they also said that it’s been delivered and m lying 🤥 . M sure lot of people must be facing same issues. Tag @zomato and tell your story . pic.twitter.com/PwvNTcRTTj
— Deepak chahar 🇮🇳 (@deepak_chahar9) February 24, 2024
इस मुद्दे पर माफी मांगते हुए जोमैटो ने ट्विटर पर पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा , हाय दीपक, हम आपके अनुभव के बारे में चिंतित हैं और असुविधा के लिए माफी मांगते हैं। निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और शीघ्र समाधान सुनिश्चित करने के लिए मामले पर तत्काल विचार कर रहे हैं।
Hi Deepak, We're deeply concerned about your experience and apologize for any inconvenience. Rest assured, we take such issues seriously and are urgently looking into the matter to ensure a swift resolution.
— Zomato Care (@zomatocare) February 24, 2024
इस पर क्रिकेटर ने जवाब दिया, “बस इसे उजागर करना चाहता था क्योंकि कई लोगों को इस समस्या का सामना करना पड़ता है और कोई उचित कार्रवाई नहीं की जाती है, ऑर्डर के पैसे वापस करने से प्रॉब्लम का समाधान नहीं होगा। भूख की भरपाई पैसों से नहीं की जा सकती है।”
Just wanted to highlight this as lot of people face this issue and no proper action is taken giving back the money of the order will not solve the issue. Hunger cannot be compensate with money .
— Deepak chahar 🇮🇳 (@deepak_chahar9) February 24, 2024