Monday, July 8, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़धोनी के इस साथी खिलाड़ी के साथ हुआ 'ऑनलाइन फ्रॉड, खुद पोस्ट...

धोनी के इस साथी खिलाड़ी के साथ हुआ 'ऑनलाइन फ्रॉड, खुद पोस्ट कर बताई आपबीती

India News (इंडिया न्यूज),Deepak Chahar: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ‘ऑनलाइन फ्रॉड’ का शिकार हो गए हैं। शनिवार को चाहर ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के अपने बुरे अनुभव और अपने साथ हुई ‘धोखाधड़ी’ के बारे में बताया। क्रिकेटर ने एक्स (पूर्व में ट्विट्टर) पर लिखा “भारत में नई धोखाधड़ी! ज़ोमैटो से खाना ऑर्डर किया और ऐप दिखा रहा है है कि डिलीवर हो गया है, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। कस्टमर केयर को कॉल करने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि यह डिलीवर हो गया है और मैं झूठ बोल रहा हूं।

उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे यकीन है कि कई लोग इसी तरह की समस्याओं का सामना कर रहे हैं। ज़ोमैटो को टैग करें” और अपनी कहानी बताएं।”

ज़ोमैटो ने माफ़ी मांगी

इस मुद्दे पर माफी मांगते हुए जोमैटो ने ट्विटर पर पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा , हाय दीपक, हम आपके अनुभव के बारे में चिंतित हैं और असुविधा के लिए माफी मांगते हैं। निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और शीघ्र समाधान सुनिश्चित करने के लिए मामले पर तत्काल विचार कर रहे हैं।

‘पैसे से नहीं की जा सकती भूख की भरपाई ‘

इस पर क्रिकेटर ने जवाब दिया, “बस इसे उजागर करना चाहता था क्योंकि कई लोगों को इस समस्या का सामना करना पड़ता है और कोई उचित कार्रवाई नहीं की जाती है, ऑर्डर के पैसे वापस करने से प्रॉब्लम का समाधान नहीं होगा। भूख की भरपाई पैसों से नहीं की जा सकती है।”

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular