Tuesday, July 9, 2024
HomeIsrael Hamas Warइजरायल को लेकर ओशो ने बहुत पहले की थी भविष्यवाणी, जानें क्या...

India News ( इंडिया न्यूज) : इजरायल और हमास के बीच चल रहा युद्ध थमने की बजाए बढ़ता ही जा रहा है। बता दें, हमास के आतंकवादियों की ओर से दक्षिणी इजराइल के शहरों पर सात अक्टूबर को हमले किए जाने के बाद इजराइल ने गाजा पट्टी की घेराबंदी कर दी और कई जवाबी हवाई हमले किए। बता दें, हमास और इजरायल के बीच आज जो युद्ध हो रहा है इसकी भविष्वाणी महान दार्शनिक ओशो ने बहुत पहले कर दी थी। जानें ओशो ने इजरायल को लेकर क्या कहा था।

ओशो ने क्या कहा था

बता दें, इजरायल को लेकर किये गए अपने भविष्यवाणी में ओशो ने कहा था ‘अरब देशों में फंसा इजरायल कभी सुखी नहीं रहेगा। ब्रिटेन और अमेरिका ने इजरायल बनाकर यहूदियों को सबसे बड़ा धोखा दिया है। उन्होंने कहा था ‘यहूदी चरों तरफ से मुसलमानों से घिरे हुए हैं। उन्हें मुसलमानों का सबसे बड़ा दुश्मन बना दिया गया है। ओशो ने तकरीबन चार दशक पहले ही कहा था ‘यहूदी यहाँ कभी सुखी नहीं रह पाएंगे। उन्हें जमीं का टुकड़ा देकर सबसे बड़ा धोखा दिया गया है। यहूदियों को लगा यह अच्छा है लेकिन वो इस धोखे को समझ नहीं पाए। वे चारोँ तरफ खून के प्यासे मुसलमानों से घिरे हुए हैं।

सच साबित हुई ओशो की भविष्यवाणी

बता दें,ओशो की भविष्यवाणी सच साबित हुई है। हमास के आतंकियों ने बीते सात अक्टूबर को इजरायल पर धावा बोला है। जिसमें इजरायल के सैकड़ों लोग मारे गए हैं। मौजूदा समय में इजरायल का भविष्य अधर में लटका हुआ है। इजरायल और हमास की जंग में आतंकी संगठन हिज्बुललल्ला भी उतर चुका है। दूसरी तरफ ईरान और तुर्की जैसे देश इजरायल को मजहबी युद्ध की धमकी दे रहे हैं।

ALSO READ ; इजरायल पर लेबनान से हमले की तैयारी , हिज्बुल्ला के खतरनाक प्लान का ऐसे हुआ खुलासा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular