Friday, July 5, 2024
HomeViralIndiGo फ्लाइट में पैसेंजर को सैंडविच में मिला कीड़ा, जानें एयरलाइंस ने...

IndiGo फ्लाइट में पैसेंजर को सैंडविच में मिला कीड़ा, जानें एयरलाइंस ने क्या कहा

India News ( इंडिया न्यूज़), IndiGo: इंडिगो एयरलाइन में खराब सर्विस से पैसेंजर्स को परेशानी झेलनी पड़ रही है। बता दें, इंडिगो एयरलाइन से यात्रा के दौरान एक महिला यात्री के शाकाहारी खाने में जिंदा कीड़ा मिला है। जिसके बाद पीड़ित पैसेंजर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इंडिगो की बेहद घटिया सर्विस को उजागर किया है।

महिला ने शेयर किया वीडियो

बता दें, खुशबू गुप्ता नामक महिला ने अपने इंस्टा पर इसकी जानकारी देते हुए खाद्य पदार्थों के बारे में चिंता व्यक्त की है। खुशबू गुप्ता ने कहा “यह जानने के बावजूद कि सैंडविच की गुणवत्ता अच्छी नहीं थी… फ्लाइट अटेंडेंट ने अन्य यात्रियों को सैंडविच परोसना जारी रखा। वहां बच्चे, बुजुर्ग और अन्य यात्री थे… अगर किसी को संक्रमण हो गया तो क्या होगा?”

 उन्होंने यह भी कि जब इसकी सुचना फ्लाइट अटेंडेंट को दी गई तो उतना भी ध्यान नहीं दिया गया और सिर्फ इतना कहा गया कि“हम इसकी जगह कोई दूसरी चीज दे देंगे।”

एयरलाइंस ने अपनी सफाई में ये कहा

वहीं दूसरी तरफ एयरलाइन की तरफ से भी इस मामले में बयान आया है। एयरलाइन के प्रवक्ता ने इस मामले में माफी मांगी है और कहा है कि हम बोर्ड पर खाद्य और पेय सेवा के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता पर जोर देना चाहते हैं। इस मामले में कैटरर के साथ मिलकर काम किया जा रहा है।

also read ; दिल्ली पुलिस को इजराइल दूतावास के पास धमाके की कॉल मिली, मौके पर पहुंची स्पेशल सेल की टीम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular