Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़PM Modi: अजित पवार का विपक्षी पर हमला, कहा- 2024 में प्रधानमंत्री...

PM Modi: अजित पवार का विपक्षी पर हमला, कहा- 2024 में प्रधानमंत्री मोदी का कोई विकल्प नहीं

India News(इंडिया न्यूज़), PM Modi: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने सोमवार को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि अभी तक देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए पवार ने कहा कि विपक्षी दल अगले साल लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी के नेतृत्व को चुनौती देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘अभी तक देश में पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं है। ऐसा फैसला सिर्फ एक या दो चीजों के आधार पर नहीं बल्कि कई पहलुओं के आधार पर लिया जाता है।

प्रधानमंत्री मोदी का कोई विकल्प नहीं

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने सोमवार को दावा किया कि देश में फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले मोदी के नेतृत्व को चुनौती देने की विपक्षी पार्टियों की योजना के बारे में पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए अजित पवार ने कहा, ‘देश में फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। है। ऐसा फैसला सिर्फ एक या दो चीजों के आधार पर नहीं बल्कि कई पहलुओं के आधार पर लिया जाता है। उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा, ‘आप लोग बहुत प्रोपेगेंडा फैलाते हैं।

विपक्ष पर निशाना साधा (PM Modi)

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने मीडिया के जरिए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आप बहुत प्रचार करते हैं, लेकिन सवाल ये है कि देश के हितों की रक्षा कौन करेगा, किसके हाथों में देश सुरक्षित रहेगा और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि कैसी रहेगी। उसे किसने मजबूत बनाया जैसे सवाल मायने रखते हैं। हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए अजित पवार ने कहा, ‘हमने तीन राज्यों राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में नतीजे देखे। चुनाव से पहले भविष्यवाणी करने का मतलब ये नहीं कि नतीजे वैसे ही होंगे।बढ़ती महंगाई पर पवार ने कहा कि केंद्र सरकार ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतें कम की हैं और किसानों को केंद्र और राज्य सरकार से प्रति वर्ष 12,000 रुपये का मुआवजा मिलता है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular