Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़आधुनिक दौर के 'मर्यादा पुरूषोत्तम' है PM मोदी, राम मंदिर का उद्घाटन...

आधुनिक दौर के 'मर्यादा पुरूषोत्तम' है PM मोदी, राम मंदिर का उद्घाटन भारत में 'राम राज्य' की शुरुआत : बोम्मई

India News (इंडिया न्यूज), Ram Mandir: कर्नाटक के पूर्व सीएम बसवराज बोम्मई ने सोमवार (22 जनवरी) को राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी की जमकर सराहना की । उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन भारत में ‘राम राज्य’ की शुरुआत है।

PM मोदी को बताया ‘मर्यादा पुरूषोत्तम’

बता दें, कर्नाटक के पूर्व सीएम बसवराज बोम्मई ने पीएम नरेंद्र मोदी को ‘मर्यादा पुरूषोत्तम’ कहा और कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन भारत में ‘राम राज्य’ की शुरुआत है। बोम्मई ने कहा, “‘मर्यादा पुरूषोत्तम’ श्री राम की मूर्ति आधुनिक ‘मर्यादा पुरूषोत्तम’ पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा स्थापित की गई है।

रामलला के लिए एक नया युग

बता दें, रामलला प्राण -प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी ने संबोधन किया। इस दौरान उन्होंने कहा -हमारे रामलला अब टेंट में नहीं रहेंगे। हमारे रामलला अब इस दिव्य मंदिर में विराजेंगे। मैं पूरी निष्ठा से विश्वास करता हूं कि जो कुछ हुआ है उसका अनुभव देश और दुनिया के हर कोने में भगवान राम के भक्तों को होगा। यह क्षण अलौकिक है. यह समय सबसे पवित्र है. ये माहौल, ये माहौल, ये ऊर्जा, ये पल… प्रभु श्री राम का आशीर्वाद है।

22 जनवरी, 2024…यह सूरज एक अद्भुत आभा लेकर आया है। 22 जनवरी 2024 सिर्फ कैलेंडर की एक तारीख नहीं है. यह एक नये युग की शुरुआत का प्रतीक है।

ये भी पढ़े- Ram Mandir: हेलिकॉप्टर से दिखा राम मंदिर का अद्भूत नजारा, देखें तस्वीरें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular