होम / PM Modi: PM मोदी ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- ‘भारत में Money Heist की जरूरत किसे है’

PM Modi: PM मोदी ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- ‘भारत में Money Heist की जरूरत किसे है’

• LAST UPDATED : December 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi: कांग्रेस राज्यसभा संसद धीरज साहू के उपर पड़ी आईडी रेड ने पूरे देश को चौका के रख दिया। आईडी की छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने उनके परिसरों से 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बरामद किए। अब इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट किया है। पीएम मोदी ने बीजेपी के ट्विट को रिट्विट करते हुए इस मनी हीस्ट की कहानी बताई।

पीएम मोदी ने एक एक्ट पर रेड का एक वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस पर बड़ा तंज कसा। उन्होंने लिखा- “भारत में, ‘मनी हीस्ट’ कथा की जरूरत किसे है, जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है।” उन्होंने आगे लिखा , ” जिसकी (कांग्रेस) डकैतियां 70 वर्षों से प्रसिद्ध हैं और गिनती में आने वाली हैं!”

 

वीडियो शेयर कर क्या बोले पीएम मोदी? (PM Modi)

पीएम मोदी द्वारा रिट्विट किए गए वीडियो में रेड के दौरान उनके आवास पर प्राप्त किया गया कैस दिख रहा है। वीडियो में संसद धीरज साहू के साथ राहुल गांधी और पार्टी के अध्यक्ष मल्लीकार्जून खरगे की फोटो शेयर की गई। साथ ही चर्चित वेब सरीज मनी हीस्ट का एक कीलिप भी दिख रहा है।

बता दें कि कांग्रेस संसद के आवास पर रविवार को आईटी की छापेमारी की गई थी। दो दिन से ज्यादा चली इस छापेमारी में 300 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की नकदी बरामद की गई। हालांकि नकदी बरामदगी का पिछला उच्चतम रिकॉर्ड कानपुर के एक व्यवसायी के नाम था।

साल 2019 में 257 करोड़ की नकदी बरामद की गई थी। इसके बाद 2018 में विभाग ने तमिलनाडु में 163 करोड़ रुपये बरामद किए थें। अब रांची और अन्य स्थानों पर धीरज साहू से जुड़े परिसरों की भी तलाशी ली गई है।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox