Friday, July 5, 2024
HomeCrimeदाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? अस्पताल में भर्ती

दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? अस्पताल में भर्ती

India News(इंडिया न्यूज़), Dawood Ibrahim Hospitalised : सोशल मीडिया पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम इस वक्त काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, कारण यह है कि अंडरवर्ल्ड डॉन को जहर दिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें, कई जगह दावा किया जा रहा है कि उसे पाकिस्तान के कराची में जहर दिया गया है, जिसके बाद उसे कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ, इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

दाऊद को जहर दिए जाने का दावा

बतया जा रहा पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर के बाद हलचल काफी तेज हो गई है। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार हालत गंभीर होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दाउद को अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है और जिस फ्लोर पर वह एडिमट है, वहां किसी को भी जाने की परमिशन नहीं है, सिर्फ शीर्ष अधिकारियों और परिवार के करीबी लोग ही वहां जा सकते हैं, बाकी को जाने की इजाजत नहीं है।

भारत में मोस्टवांटेड है दाऊद

कई रिपोर्ट में य भी दावा किया जा रहा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन को उसके घर पर ही जहर दिया गया है, जिससे उसकी हालत काफी खराब है। हालांकि इन रिपोर्ट की पुष्टि नहीं हो सकी है। मालूम हो, 67 साल के दाऊद पर भारत में कई केस हैं, जिनसे बचते हुए वह कई सालों से कराची में रह रहा है।

ALSO READ : ‘पहले एक सेब लाओ, फिर PoK में तिरंगा फहराना …’ मंत्री के दावे पर अधीर रंजन चौधरी का तंज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular