Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़नया नहीं Poonam Pandey का मामला ! पब्लिसिटी के लिए फेक स्टंट...

नया नहीं Poonam Pandey का मामला ! पब्लिसिटी के लिए फेक स्टंट बॉलीवुड की पुरानी आदत

India News (इंडिया न्यूज़),Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे और उनकी टीम द्वारा किया गया मौत वाला ये पब्लिसिटी स्टंट किसी को रास नहीं आ रहा है। लोगों के इमोशन्स के साथ इस तरह खेलने पर लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं और इसे एक गन्दा पब्लिसिटी स्टंट बता रहे।

लेकिन क्या आपको पता है ? ये पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड स्टार्स ने पब्लिसिटी स्टंट्स के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाया हो। तो बता दें, ऐसा इंडस्ट्री में बहुत पहले से होता रहा है। जिसमें कई सारे बड़े स्टार्स का नाम भी शामिल है। आइये जानते हैं उन मौकों के बारे में जब बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए फेक पब्लिसिटी स्टंट्स का सहारा लिया और लोगों के इमोशन्स के साथ खिलवाड़ किया।

आमिर खान ने भी अपनाया था प्रमोशनल स्टंट

बता दें, वर्ष 1998 में आमिर खान की फिल्म गुलाम रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर लीड रोल में थे। इस दौरान शूटिंग के वक्त ये खबर सामने आई कि आमिर खान एक्शन स्टंट करते वक्त मौत के मुंह से बाहर आए हैं। ये बात जब फैंस के बीच पहुंची तो लोग बेहद फिक्र में आ गए। और लोगों के मन में आमिर को लेकर एक सॉफ्ट कॉर्नर भी आ गया कि हादसे से बचने के बाद भी वे शूटिंग कर रहे हैं। वहीँ, फिल्म की रिलीज के बाद ये बाद एक अफवाह साबित हुई।

जब फेक स्टंट की वजह से सुर्खियों में आईं मलाइका अरोड़ा

मालूम हो, कुछ समय पहले ही अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई। इस खबर ने सभी को हैरत में डाल दिया। इसके बाद उन्होंने जब इस खबर को झूठा बताया और अपने नए शो मूविंग विद मलाइका की जानकारी शेयर की तो लोगों ने उस चीज को जोड़ लिया और मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर को उनके इस शोज के प्रमोशन का जरिया बताया गया। उसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।

ये भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular