Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Pushpa: 'पुष्पा' फेम एक्टर जगदीश प्रताप को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें...

Pushpa: 'पुष्पा' फेम एक्टर जगदीश प्रताप को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Pushpa: हैदराबाद से चौंकाने वाली खबर आ रही है। दरअसल, पंजागुट्टा पुलिस ने अभिनेता जगदीश प्रताप बंडारी को गिरफ्तार कर लिया है। ब्लॉकबस्टर पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा, पुष्पा द राइज़ में अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव की भूमिका निभाकर जगदीश प्रसिद्ध हुए। पुष्पा फेम एक्टर जगदीश पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार (Pushpa)

30 साल का जगदीश प्रताप एक जूनियर आर्टिस्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था। महिला ने 29 नवंबर को आत्महत्या कर ली थी। मृतक के परिजनों ने महिला की मौत के लिए जगदीश को जिम्मेदार ठहराया है। शिकायत और जांच के आधार पर बुधवार को पुष्पा फेम एक्टर को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक भी एक कलाकार था और उसने कुछ लघु फिल्मों में काम किया था।

आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

महिला ने 29 नवंबर को आत्महत्या कर ली थी। पुलिस जांच के दौरान, पंजागुट्टा पुलिस को पता चला कि जगदीश ने 27 नवंबर को मृत महिला की वीडियो क्लिप बनाई थी, जब वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ थी। जगदीश ने कथित तौर पर महिला को ब्लैकमेल किया और उसकी निजी तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट करने की धमकी दी, जिसके बाद उसने महिला को ब्लैकमेल किया। ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला की मौत के बाद से ही जगदीश फरार था और पुलिस ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने पुष्पा फेम एक्टर को रिमांड पर भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

जगदीश वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, जगदीश को आखिरी बार माइथ्री मूवी मेकर्स के छोटे बजट के नाटक, सत्थी गनी रेंडु येकारलु में देखा गया था। वह जल्द ही नितिन और श्रीलीला की एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन और जल्द ही रिलीज होने वाली ग्रामीण ड्रामा, अंबाजीपेटा मैरिज बैंड में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular