Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंमुरब्बा बनाते समय राहुल और सोनिया ने उड़ाया BJP का मजाक ;...

मुरब्बा बनाते समय राहुल और सोनिया ने उड़ाया BJP का मजाक ; जानिए क्या कहा

India News(इंडिया न्यूज़),BJP Vs Congress: साल 2023 के आखिरी दिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने अपने यूट्यूब चैनल पर संतरे का मुरब्बा (JAM) बनाने का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इसे बनाने में सोनिया गांधी उनकी मदद कर रही हैं। बता दें, 5 मिनट के इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि मुरब्बा बनने के बाद राहुल और सोनिया उसे कांच के जार में भर रहे हैं। इन जारों पर एक टैग लगा है, जिसमें लिखा है- विद लव, सोनिया एंड राहुल।

सोनिया ने उड़ाया बीजेपी का मजाक

वहीँ, वीडियो में एक ऐसा पल भी दिखाया है जब राहुल सोनिया से कह रहे हैं, अगर BJP के लोग चाहें तो उन्हें ये जैम मिल सकता है। इस पर सोनिया मजाक में कहती नजर आती हैं- वे इसे हमपर वापस फेंक देंगे। इसके अलावा जब दोनों मां-बेटे किचन में थे तो सोनिया गांधी ने बताया कि राहुल की जिद उन्हें बहुत परेशान करती है। सोनिया बताती हैं कि वे खुद भी बहुत जिद्दी हैं। लेकिन राहुल की एक खूबी भी है, जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है कि राहुल गांधी बहुत ख्याल रखने वाले हैं।

राहुल ने बताया-ये प्रियंका की रेसिपी है

वायनाड से सांसद राहुल ने बताया कि यह उनकी बहन प्रियंका की रेसिपी है। उन्होंने ही इस रेसिपी को ढूंढा और उसमें सुधार किया। वे बस इसे बना रहे हैं। ये उनकी मां सोनिया का फेवरेट मुरब्बा है। राहुल ने वीडियो में यह भी बताया कि फैमिली में सबसे अच्छी कुक सोनिया गांधी की मां थीं, जिन्होंने गांधी परिवार के कश्मीरी रिश्तेदारों से कई व्यंजन सीखे।

राहुल ने वीडियो शेयर कर दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

 

 

also read ; Ayodhya: 85 हजार करोड़ रुपये से होगा अयोध्या का कायाकल्प, क्या होंगी सुविधाएं, जानें प्लान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular