Saturday, July 6, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Ram Mandir: आचार्य सत्येन्द्र दास ने उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर...

Ram Mandir: आचार्य सत्येन्द्र दास ने उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर कसा तंज बोले- 'राम मंदिर का निमंत्रण सिर्फ उनको जो...'

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह से पहले निमंत्रण को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। अब इस विवाद में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास भी कूद पड़े हैं। उन्होंने कहा है कि 22 जनवरी को मंदिर के भव्य अभिषेक का निमंत्रण सिर्फ उन्हीं लोगों को दिया गया है जो भगवान राम के भक्त हैं।

आचार्य सत्येन्द्र दास की यह टिप्पणी शिव सेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के उस हालिया बयान के जवाब में थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें उद्घाटन के लिए निमंत्रण नहीं मिला है। उन्होंने उद्धव ठाकरे के साथ-साथ अपनी ही पार्टी के नेता संजय राउत के बयान की भी निंदा की। आचार्य सत्येन्द्र दास ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की।

पीएम की भक्ति है (Ram Mandir)

आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा, ”निमंत्रण केवल उन्हीं लोगों को दिया जाता है जो भगवान राम के भक्त हैं। यह कहना पूरी तरह से गलत है कि बीजेपी भगवान राम के नाम पर राजनीति कर रही है, हमारे प्रधानमंत्री का हर जगह सम्मान किया जाता है। उन्होंने अपने कार्यकाल में बहुत काम किया है। यह राजनीति नहीं है,यह उनकी भक्ति है।

उद्धव ने न्योता न मिलने की बात कही थी

आपको बता दें कि रविवार (31 दिसंबर) को उद्धव ठाकरे ने दावा किया था कि उन्हें अभी तक निमंत्रण नहीं मिला है। उन्होंने निमंत्रण में कथित चूक को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि ”प्राण प्रतिष्ठा समारोह का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। मंदिर उद्घाटन समारोह को राजनीतिक कार्यक्रम में तब्दील नहीं किया जाना चाहिए।

संजय राउत ने बीजेपी पर हमला बोला था

शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार (30 दिसंबर) को राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम का कथित रूप से राजनीतिकरण करने के लिए भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था, पार्टी जल्द ही भगवान राम को चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित करेगी।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular