Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Ram Mandir: रामलला के दर्शन न कर पाने पर अरुण गोविल हुए...

Ram Mandir: रामलला के दर्शन न कर पाने पर अरुण गोविल हुए 'निराश', बोले- सपना पूरा हो गया, लेकिन….

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir: रामानंद सागर की ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अरुण गोविल ने सोमवार, 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह में भाग लिया। वह समारोह से कुछ दिन पहले शहर पहुंचे थे। आज भी अरुण गोविल की छवि भगवान राम की ही बनी हुई है। जहां भी लोग उन्हें देखते हैं, उनके पैरों पर गिर पड़ते हैं। उनका आशीर्वाद लेने लगते हैं। लेकिन जब वह खुद भगवान राम के दरबार में पहुंचे तो उन्हें माथा टेकने का मौका नहीं मिला। जिसका उन्हें काफी दुख है। पूरे देशवासियों के साथ-साथ उन्हें भी इस पल का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन जब वह रामलला के आंगन में पहुंचे तो उन्हें उनके दर्शन नहीं हुए।

भगवान राम के दर्शन नहीं कर पाए अरुण गोविल!

जब अरुण गोविल से राम मंदिर के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने कहा कि यह एक सपने के सच होने जैसा है, लेकिन उन्हें ‘दर्शन’ करने का मौका नहीं मिला। ‘भैया, सपना तो सच हो गया लेकिन मैंने देखा नहीं। मैं इस समय कुछ नहीं कह सकता। अरुण गोविल ने बताया कि यह एक ऐतिहासिक पल था, जिसका उन्होंने अनुभव किया। लेकिन जब एक्टर से दर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह ठीक से दर्शन नहीं कर पाए क्योंकि मंदिर में काफी भीड़ थी। उन्होंने कहा कि वह शांति से दर्शन करने के लिए दोबारा आना चाहेंगे।

अरुण गोविल ने शेयर की तस्वीरें (Ram Mandir)

अरुण गोविल ने अपने सोशल मीडिया पर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह चिरंजीवी, राम चरण, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इस समारोह में रजनीकांत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी जैसे कई अन्य लोग भी शामिल हुए। सभी ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular