Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Ranbir Kapoor: 'एनिमल' के बाद अब 'राम' के किरदार में नजर आएंगे...

Ranbir Kapoor: 'एनिमल' के बाद अब 'राम' के किरदार में नजर आएंगे रणबीर कपूर, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग?

India News(इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में रणबीर की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है और एनिमल इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। एनिमल की सुपर सफलता के बाद, रणबीर कपूर जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट – नितीश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म रामायण की शूटिंग शुरू करेंगे। आइए जानते हैं कि वे रामायण की शूटिंग कब शुरू कर रहे हैं।

जल्द शुरू करेंगे ‘रामायण’ की शूटिंग?

एक यूजर ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर बताया कि वह हाल ही में रणबीर कपूर से एयरपोर्ट पर मिले और उनके बीच एक्टर की आने वाली फिल्म रामायण को लेकर चर्चा हुई। इसके बाद के एक ट्वीट में यूजर ने खुलासा किया, वाह यह तो धमाका था! जब सभी ने पूछा तो रणबीर ने कहा, ‘रामायण’ गर्मियों की शुरुआत में शुरू होगा।

 राम का किरदार में नजर आएंगे रणबीर कपूर

आपको बता दें कि नीतीश तिवारी की ‘रामायण’ में जहां रणबीर कपूर राम का किरदार निभाएंगे, वहीं सीता के किरदार के लिए साईं पल्लवी को कास्ट किया गया है। पहले सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट से बातचीत चल रही थी, लेकिन डेट्स से जुड़ी दिक्कतों के चलते वह पीछे हट गईं। वहीं, केजीएफ स्टार यश फिल्म में रावण का किरदार निभा सकते हैं। हालाँकि, इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular