Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Rashmika Mandanna: Animal में Rashmika Mandanna के किरदार पर उठे सवाल,  एक्ट्रेस...

Rashmika Mandanna: Animal में Rashmika Mandanna के किरदार पर उठे सवाल,  एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, जानें क्या कहा

India News(इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ सुपरहिट साबित हुई है। रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही इस फिल्म ने बॉकऑफिस पर पूरा सिस्टम हिलाकर रख दिया है फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो संदीप रेड्डी की इस हिंसक फिल्म का विरोध कर रहे हैं। इसी बीच अब फिल्म की हीरोइन रश्मिका मंदाना ने अपने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

कई लोगों का मानना ​​है कि फिल्म में बहुत ज्यादा हिंसा दिखाई गई है। कई लोगों ने रश्मिका के कैरेक्टर पर भी सवाल उठाए हैं। इसी बीच फिल्म की हीरोइन रश्मिका मंदाना ने अपने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपने किरदार को जस्टिफाई करती नजर आ रही हैं।

कहा- ‘गीतांजलि बहुत स्ट्रॉन्ग है

एनिमल एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘अगर मैं अपने किरदार गीतांजलि को एक लाइन में बताऊं तो वह एक ताकत है जो अपने पूरे परिवार को एक साथ रखती है। वह बहुत वास्तविक, स्वच्छ, मजबूत और कच्ची है। इस किरदार को निभाते समय मैंने कई बार निर्देशक से गीतांजलि की हरकतों पर सवाल उठाए, तब संदीप ने कहा कि गीतांजलि और रणविजय का रिश्ता ऐसा ही है।

मेरी नजर में वह बहुत अच्छे हैं

हिंसा से भरी इस दुनिया में गीतांजलि शांति लाती है। वह एक ऐसा पत्थर है जिसे बड़े से बड़ा तूफान भी नहीं हिला सकता। वह हमेशा भगवान से प्रार्थना करती हैं कि उनके पति, उनके बच्चे, परिवार सभी सुरक्षित रहें। वह अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकती है। मेरी नजर में गीतांजलि बेहद खूबसूरत हैं,जो हमेशा अपने परिवार के लिए खड़ी रहती हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular