Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़मंच पर आया रावण और खाने लगा गुटखा, लोग भी बोले ‘बोलो...

India News (इंडिया न्यूज़) : विजयादशमी के दिन रावण दहन किया जाता है। यह बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के तौर पर मनाया जाता है। आज यानि 24 अक्टूबर को देश भर में रावणदहन हो चुका है। वहीँ, इसी बीच एक रावण का वीडियो वायरल हो रहा है जो रामलीला के मंच पर खड़े होकर गुटखा खा रहा है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स की खूब मजे ले रहे हैं।

उत्तर प्रदेश का है वायरल वीडियो

बताया जा रहा वायरल वीडियो लखनऊ या कानपुर का है, जहां के रामलीला में रावण बना शख्स मंच पर खड़ा होकर, रावण के वेश में गुटखा खाने लगा। वहीँ , वहां मौजूद दर्शकों में से किसी ने इसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर मजेदार टिप्पणियां कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

बता दें, रावण द्वारा गुटखा खाएं जाने का वीडियो शेयर कर @Live_Gyan ने लिखा, ‘लखनऊ, कानपुर का रावण है। रजनीगंधा खा रहा है। ऐड देख लिया था न, मुंह में रजनीगंधा कदमो में दुनिया!’ एक ने लिखा, ‘मैंने फालतू में तपस्या की जब रजनीगंधा खाने से ही दुनिया कदमों में आ रही है।’ वहीँ, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अपने वध से कुछ क्षण पूर्व लंकापति, लंका में बैठ मधुमोहित नृत्य करती नृत्यांगनाओं के बीच सुकून से “रजनीगंधा” खाते हुए।’

ALSO READ ; दिल्ली मेट्रो में किस करते हुए कपल का VIDEO वायरल, भड़के लोगों ने जताई नाराजगी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular