Wednesday, July 3, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Rohit Sharma : रोहित-द्रविड़ पर छाया बारिश का संकट, कार तक लगाई...

Rohit Sharma : रोहित-द्रविड़ पर छाया बारिश का संकट, कार तक लगाई लंबी दौड़

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूयॉर्क में है। टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी कर रही है। इस टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी। इस बीच सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा का यह वीडियो मजेदार है। रोहित और द्रविड़ बारिश में फंसने के बाद भागते नजर आ रहे हैं।

रोहित-द्रविड़ बारिश में बुरी तरह फंसे (Rohit Sharma)

दरअसल रोहित और राहुल एक होटल में बैठे थे। इसी बीच बारिश शुरू हो गई। दोनों को कहीं जाना था। लेकिन होटल के दरवाजे से थोड़ी दूरी पर कार खड़ी थी। रोहित और राहुल कार तक पहुंचने के लिए भागते नजर आए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक्स पर खूब शेयर किया गया है। भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अनुभवी खिलाड़ियों के साथ युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया है। रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल को ओपनिंग का मौका मिल सकता है। प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की जगह लगभग पक्की है। शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा भी टीम का हिस्सा हैं। BCCI ने पंत और संजू सैमसन को भी टीम में शामिल किया है। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह भी टीम का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़े: Rinku Singh: वर्ल्ड कप में सिलेक्शन न होने पर रिंकू ने तोड़ी चुप्पी, कही…

इस गांव में ठहरी है टीम इंडिया

भारतीय टीम नासो काउंटी के एक बड़े गांव गार्डन सिटी में ठहरी है। वैसे यह गांव किसी छोटे कस्बे से कम नहीं है। इसकी आबादी 23 हजार से ज्यादा है। स्टेडियम भी यहां से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर है। आपको बता दें कि टीम इंडिया का पहला मैच आयरलैंड से है। यह मैच 5 जून को खेला जाएगा। इसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। यह मैच 9 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा। टीम इंडिया और एसएस के बीच मैच 12 जून को खेला जाएगा। भारत का आखिरी ग्रुप मैच कनाडा से है। यह मैच फ्लोरिडा में होगा।

ये भी पढ़े: Panchayat Session 3: ‘पंचायत’ के मेकर्स से जितेंद्र कुमार का हुआ झगड़ा! एक्टर ने…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular