Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Saif Ali Khan: मुस्लिम होने के बाद भी इस्लाम को नहीं मानते,...

Saif Ali Khan: मुस्लिम होने के बाद भी इस्लाम को नहीं मानते, एक्टर ने खुद किया खुलासा

India News(इंडिया न्यूज़), Saif Ali Khan: सैफ अली खान की एक्टिंग बेजोर है। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने खुद के दम, मेहनत और बहुत सी कठीनाइओं के बाद इंडस्ट्री में अपना नाम बानाया है। अपनी हर एक किरदार को बहुत अच्छे से निभाते है। सैफ अली खान को अपने एक्टिंग में एक्सपेरिमेंट करना बेहद पंसद है। बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो वह अपने पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना पंसद करते है। सैफ धर्म के बारे में कम बात करते हैं लेकिन एक बार उन्होंने अपने धर्म के बारे में बात की थी। सैफ ने कहा था कि वह ज्यादा धार्मिक होने से परेशान हैं।

सैफ किस धर्म का पालन करते हैं?

सैफ अली खान के धर्म के बारे में बात करी। उन्होंने कहा था- मैं असल जिंदगी में अज्ञेयवादी हूं। मैं धर्मनिरपेक्ष हूं क्योंकि मुझे लगता है कि बहुत अधिक धर्म मुझे चिंतित करता है क्योंकि वे पुनर्जन्म पर जोर देते हैं न कि इस जीवन पर। मेरा मानना ​​है कि एक संगठन के रूप में धर्म को जरूरत से ज्यादा महत्व दिया गया है और इसमें बहुत सारी समस्याएं हैं। जो मूल रूप से मेरे भगवान हैं, या आपके भगवान हैं, या किसका भगवान बेहतर है। सैफ अली खान ने आगे कहा था- हालांकि वह उच्च शक्ति के अस्तित्व में विश्वास करते हैं। लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि वह शक्ति क्या है।

अज्ञेयवादी कौन हैं?

अज्ञेयवादी वह व्यक्ति है जो निश्चित रूप से विश्वास नहीं करता कि ईश्वर का अस्तित्व है या नहीं।

कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे

सैफ अली खान आखिरी बार आदिपुरुष में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने रावण का रोल किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। सैफ के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं जिस पर वह काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular