Monday, July 8, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Sajini Shinde Ka Viral Video: एक औरत का दर्द....दिमाग हिला कर रख...

India News(इंडिया न्यूज़), Sajini Shinde Ka Viral Video: इस फिल्म में एक सीन है जहां स्कूल में एक टीचर का वायरल वीडियो चलता है और देवी सरस्वती की मूर्ति को कपड़े से ढक दिया जाता है ताकि भगवान ये सब न देख सकें। जबकि भगवान सब कुछ देखते है। यही है इस फिल्म की पूरी कहानी। जमाना सोशल मीडिया का है। आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। लोग व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड कर देते हैं। मजे से देखा जाता है लेकिन वीडियो किसी की जिंदगी नर्क बना सकता है। वह खुद को मारने के लिए मजबूर हो सकता है। आज के जमाने से जुड़ी ये फिल्म बेहद शानदार है। लेकिन समस्या यह है कि ऐसी अच्छी फिल्में बस ट्रेंड करके रह जाती है और दर्शकों तक नहीं पहुंच पाती हैं।

कहानी

यह सजनी नाम के एक शिक्षक की कहानी है जो एक महाराष्ट्रीयन परिवार से है। उसकी शादी एक आईटी कंपनी में काम करने वाले लड़के से होने वाली है। यानी सादा जीवन है। एक स्कूल ट्रिप पर जाती है और वहां कुछ लड़को के साथ नशे में डांस करती है। उनकी वीडियो बनाई जाती है और उसके बाद वीडियो वायरल हो जाता है और सजनी लापता हो जाती है। सवाल यह है कि सजनी ने हत्या कैसे की, सजनी कहां है और यह किस तरह की साजिश है। एक वायरल वीडियो में उनकी जिंदगी बदल दी गई है। ये है फिल्म की कहानी और इसे बेहद दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है।

फिल्म कैसी है

बहुत से लोगों ने इस फिल्म का नाम नहीं सुना होगा क्योंकि इसमें कोई बड़ा हीरो नहीं है लेकिन शायद यह फिल्म बहुत अच्छी है। क्योंकि इस फिल्म में तीन हीरोइनें हैं और वो इस फिल्म की जान हैं। ये फिल्म तेजी से आगे बढ़ती है। एक्टर्स के बारे में बताने में ज्यादा वक्त नहीं लगा और जल्द ही फिल्म का मामला सामने आ गया। आगे क्या होने वाला है इस पर सस्पेंस बना हुआ है। फिल्म में एक डायलॉग है कि महिलाओं के पास आधार कार्ड नहीं है, इसे कहीं भी इस्तेमाल करें और इस फिल्म में बताया गया है कि महिलाओं के साथ किसी भी तरह का व्यवहार नहीं किया जा सकता है।

एक्टिंग

सजनी का किरदार राधिका मदान ने निभाया है और उन्होंने अपना बेस्ट दिया है। उनकी एक्टिंग अद्भुत हैं। वे आपको आपके किरदार से जोड़ती हैं और आप उसके दर्द में शामिल होते हैं। निमरत कौर ने जांच अधिकारी की भूमिका को स्पष्ट और शानदार ढंग से व्यक्त किया है। भाग्यश्री ने कमाल का काम किया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

डायरेक्शन

फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसाले ने किया है और फिल्म पर उनकी पकड़ साफ नजर आ रही है। किसके लिए क्या मायने रखता है, किसे कितना स्क्रीन स्पेस देना है, कहानी को कैसे आगे बढ़ाना है, मिखिल ने हर चीज में अच्छा काम किया है।

इसे भी पढ़े: Mohsin Khan Birthday: आज है टीवी सेंसेशन मोहसिन खान का जन्मदिन, विवादों से है…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular