Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Salaar: ‘सालार’ ने जीता ऑडियंस का दिल, जानें मूवी देख क्या बोल...

Salaar: ‘सालार’ ने जीता ऑडियंस का दिल, जानें मूवी देख क्या बोल रही जनता

India News(इंडिया न्यूज़), Salaar: प्रशांत नील द्वारा निर्देशित प्रभास स्टारर फिल्म ‘सालार पार्ट 1 – सीजफायर’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे प्रशंसकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म की कहानी दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो बाद में एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। फिल्म का पहला दिन पहला शो रात 1 बजे शुरू हुआ और सभी स्पेशल शो सुबह 3 और 4 बजे सिनेमाघरों में दिखाए गए। फिल्म को दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है। इसके साथ ही लोगों ने फिल्म को लेकर अपने रिव्यू भी सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया है। आइए यहां जानते हैं कि लोगों को प्रभास की ‘सलार’ कैसी लगी?

प्रभास की ‘सालार’ की सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ 

‘सालार: पार्ट 1- सीजफायर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने आते ही लोगों का दिल जीत लिया है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग अब इसके रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे हैं। कई यूजर्स ने इसे एक्टर का ‘सबसे बड़ा’ कमबैक बताया है और फिल्म को ‘मस्ट वॉच’ भी बताया है। एक यूजर ने लिखा, ”दूसरे ने कहा, ”यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है, प्रभास का अभिनय शानदार है, शो और निर्देशन शीर्ष स्तर का है, बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर फिल्म, द रिबेल वापस आ गई है।

‘सलार’ दुनिया भर में तेलुगु, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम में रिलीज हुई है। फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 45 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और उम्मीद है कि इसकी ओपनिंग 95 करोड़ रुपये से होगी।

 सलार पर फैन्स का रिएक्शन (Salaar)

प्रभास की फिल्म सलार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ सिनेमाघरों में पहुंच रही है। इन सबके बीच अब फिल्म को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। एक यूजर ने अपने एक्स हैंडल पर अपने हाथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि सालार को देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular