Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़यहाँ पेशाब से बनाई जा रही बीयर, दिमाग हिला देगा ये Video

India News (इंडिया न्यूज़) : चीन की सबसे बड़ी बीयर निर्माता कंपनी ने कर्मचारी द्वारा रॉ मेटेरियल पर पेशाब मामले में जांच शुरू कर दी है। बता दें, कर्मचारी द्वारा पेशाब से बियर बनाने का यह वीडियो चीन की सोशल मीडिया साइट वीबो पर खूब तेजी से शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में, सिंगताओ ब्रेवरी कंपनी के गोदाम में एक पुरुष कर्मचारी को एक ऊंची दीवार वाले कंटेनर में कूदते हुए और पेशाब करते देखा जा रहा है। कंपनी के अनुसार, उसने घटना को लेकर पुलिस से संपर्क किया है और आगे की जांच चल रही है।

मामले में कंपनी का बयान

बता दें, बीयर बनाने वाली कंपनी ने इस घटना पर एक बयान जारी कर कहा है कि हमारी कंपनी 19 अक्टूबर को त्सिंगताओ ब्रेवरी नंबर 3 के वीडियो को काफी गंभीरता से ले रही है। कंपनी ने कहा है कि घटना के सामने आने के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी है और जांच की जा रही है। फिलहाल माल्ट के बैच को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

वहीं, बीयर में कर्मचारी द्वारा पेशाब करने के वीडियो पर सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा गुस्सा है। लोगों ने कहना है कि इस मामले की पूरी तरह से जांच होनी चाहिए। वहीं, कई यूजर्स ने इस कंपनी के साथ समर्थन भी जताया है। इसके अलावा कुछ यूजर्स ने मजेदार टिप्पणियां की हैं। बता दें, एक यूजर ने यहां तक लिखा कि मैंने हमेशा कहा है कि यहां बीयर घोड़े के पेशाब की तरह है। फिर पता चला कि मैं गलत था।

also read ; सोशल मीडिया पर की गई ये गलतियां आपके रिश्ते को कर रही हैं कमजोर, तुरंत करें सुधार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular