Monday, July 8, 2024
HomeNCRSeema Haider: सीमा हैदर पहली बार रखेंगी करवा चौथ का व्रत, पाकिस्तान...

India News(इंडिया न्यूज़), Seema Haider: इस बार प्यार की खातिर पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर का भारत में पहला करवा चौथ है। अब सीमा हैदर अपने पति सचिन मीना की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। जिसके लिए सीमा हैदर ने एक वीडियो भी जारी किया है। सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह करवा चौथ का व्रत रखेंगी।

सीमा हैदर की मां ने उनके लिए सामान मंगवाया

जानकारी के लिए बता दें कि सीमा ने कहा, ‘मेरी मां ने मुझे करवा चौथ के लिए सारा सामान भेजा है। उन्होंने अपनी पसंद की हर चीज़ दी है। व्रत के दौरान जो कुछ भी आवश्यक होगा, वह सब मेरे पास भेज दिया गया है।’ और मैं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करते हुए यह व्रत रखूंगी। उन्होंने आगे कहा कि भारत जैसा खूबसूरत देश दुनिया में कहीं नहीं है। फिर यहां हर त्योहार एक अलग ही खुशी के साथ मनाया जाता है, जिसे भूलना किसी के लिए भी आसान नहीं है। इसके बाद अंत में सीमा हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर अपनी बात पूरी करती हैं।

सीमा हैदर राधा कृष्ण को बहुत मानती हैं

आपको बता दें कि इससे पहले सीमा हैदर और सचिन मीना ने नवरात्रि के तीसरे दिन नोएडा के रबूपुरा स्थित अपने नए घर में गृह प्रवेश किया था। इस मौके पर सीमा ने कहा था कि उन्होंने यह कमरा यूट्यूब और इंस्टाग्राम की कमाई से नहीं बनाया है। बल्कि हमने लोगों की मदद से इस कमरे को तैयार किया है। इसके अलावा सीमा ने अपने कमरे को बेहद खूबसूरती से सजाया है। फिर सीमा ने अपने कमरे में राधा कृष्ण की कई तस्वीरें लगा दी। सीमा ने बताया कि जब वह पाकिस्तान में थीं तब भी वह राधा कृष्ण को बहुत मानती थीं और भारत आने के बाद भी वह राधा कृष्ण की पूजा करती हैं।

पहला करवा चौथ व्रत

सीमा हैदर अपना पहला करवा चौथ मनाने की तैयारी कर रही हैं। वह सचिन की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। करवा चौथ पूजा का सामान सीमा हैदर की वकील और उनके करीबी भाई एपी सिंह की मां ने भेजा है। सीमा ने एक वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी है। सीमा ने वीडियो में कहा है कि वह सनातम धर्म के रीति-रिवाज के अनुसार व्रत रखेंगी। सीमा ने बताया कि पहले करवा चौथ के लिए वकील एपी सिंह की मां ने लहंगा, पूजा सामग्री और अन्य सामान भेजा था। मैं करवा चौथ का व्रत सनातम धर्म की रीति-रिवाजों के आधार पर रखूंगी।’ मैं अपने पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करूंगी। इस दौरान वह एपी सिंह के परिवार को अपना मायका बताकर उनका शुक्रिया अदा करती भी नजर आईं।

इसे भी पढ़े: GHAZIABAD: आखिरी सांस तक लड़ी… जानें, बीटेक छात्रा कीर्ति की दिलेरी…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular