Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़'दीया जलाने के लिए घर-घर भेजें घी'; रामलला प्राण प्रतिष्ठा से पहले...

'दीया जलाने के लिए घर-घर भेजें घी'; रामलला प्राण प्रतिष्ठा से पहले डिंपल का BJP पर वार

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir : अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर अब कुछ ही दिन नहीं बचे हैं। ऐसे में तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। इस उत्सव में शामिल होने के लिए देश भर के प्रमुख संतों और जानी-मानी हस्तियों को न्योता दिया गया है। वहीँ, विपक्षी पार्टियों को भी आमंत्रित किया गया है। वहीँ, इस बीच सपा सांसद डिम्पल यादव ने बीजेपी पर कड़ा सियासी प्रहार किया है।

राम मंदिर कार्यक्रम के लिए घर-घर भेजें घी: डिंपल

बता दें, मैनपुरी में डिंपल यादव ने कहा- मुझे सूचना मिली है कि घर-घर दीपक जलाने का संदेश आया है। इस पर डिम्पल यादव ने बीजेपी से घर-घर और गांव-गांव घी पहुंचाने का अनुरोध किया ताकि लोग राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह (22 जनवरी) के अवसर पर अपने घरों में दीपक जला सकें। यह पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा सभी 140 करोड़ देशवासियों से अपने घरों में ‘श्री राम ज्योति’ जलाने और 22 जनवरी को दिवाली मनाने का आग्रह करने के बाद आया है।

डिंपल का BJP पर वार

मालूम हो, डिंपल का यह बयान तब आय है जब PM नरेंद्र मोदी पिछले साल 30 दिसंबर को अयोध्या गए थे। यहां उन्होंने लोगों से दो अपील की थी। पहली अपील यह थी कि लोग 22 जनवरी को अयोध्या ना आएं और दूसरा ये कि देशवासी इस दिन अपने घरों में रहकर ही दीप जलाएं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular