Monday, July 8, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shah Rukh Khan: आर्यन विवाद पर पहली बार बोले शाहरुख, कहा- 'जब...

Shah Rukh Khan: आर्यन विवाद पर पहली बार बोले शाहरुख, कहा- 'जब सब कुछ सही लगता है तो जिंदगी मुक्का मार देती है'

India News(इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने 2023 में जो उपलब्धि हासिल की है, वैसा शायद ही किसी अन्य सितारे ने देखा हो। शाहरुख की तीन फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रहीं। तीनों फिल्मों ने मिलकर दुनिया भर में 2500 करोड़ रुपये से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन किया। इस शानदार सफलता से ठीक पहले शाहरुख अपनी निजी जिंदगी में बेहद मुश्किल दौर से गुजरे थे। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़ा विवाद कई महीनों तक सुर्खियों में रहा था। उन्होंने यह भी बताया कि इन सभी चीजों से उन्होंने व्यक्तिगत स्तर पर क्या महत्वपूर्ण सबक सीखे।

आर्यन खान का ड्रग विवाद

2021 में शाहरुख के बेटे आर्यन खान का ड्रग विवाद लगातार सुर्खियों में रहा। इस दौरान कई लोगों ने शाहरुख पर निशाना साधा और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। हालाँकि, मई 2022 में आर्यन को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया और शाहरुख के प्रशंसकों ने इस अवसर को बड़े उत्साह के साथ मनाया। लेकिन इस पूरे विवाद के दौरान शाहरुख ने विनम्र चुप्पी बनाए रखी। अब उन्होंने पहली बार आर्यन के इस विवाद पर बात की है।

आर्यन विवाद पर क्या बोले शाहरुख? (Shah Rukh Khan)

आर्यन की गिरफ्तारी पर पहली बार बोले शाहरुख! उन्होंने इस पूरे मामले को ‘बुरा और परेशान करने वाला’ बताया। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे मामले से उन्होंने और उनके परिवार ने कुछ सबक सीखे हैं। इस कठिन दौर से मिली सीख को साझा करते हुए शाहरुख ने कहा, ‘किसी को चुप रहना चाहिए, किसी को बहुत चुप रहना चाहिए और किसी को सम्मान के साथ बहुत मेहनत करनी चाहिए। जब आप सोचते हैं कि सब कुछ अच्छा है। अचानक जिंदगी कहीं से आती है और आपको एक मुक्का मार देती है।

शाहरुख ने सफलता पर भी बात की

शाहरुख ने अपनी जबरदस्त सफलता के बारे में भी बात की। ‘पठान’, ‘जवां’ और ‘डिंकी’ की सफलता पर शाहरुख ने कहा कि वह जानते हैं कि लोगों ने ये फिल्में सिर्फ इसलिए देखीं क्योंकि उनमें वह हीरो थे। शाहरुख ने माना कि जनता ने उनका समर्थन करने के लिए इन फिल्मों को उत्साह से देखा और इसीलिए उनकी सफलता इतनी बड़ी थी। शाहरुख ने कहा, वह यह भी जानते हैं कि भले ही लोगों को उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आई लेकिन उन्होंने फिल्में देखीं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular