Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shark Tank: शार्क टैंक इंडिया में आया एक अनोखा स्टार्ट-अप, कमाने का...

Shark Tank: शार्क टैंक इंडिया में आया एक अनोखा स्टार्ट-अप, कमाने का तरीका जान रह जाएंगे दंग

India News(इंडिया न्यूज़), Shark Tank: इंस्टाग्राम पर पैसे कमाने के लिए यूजर्स कई रील्स और वीडियो बनाते हैं। वाइल्ड प्लेटफॉर्म की मदद से आप सिर्फ 1 हजार फॉलोअर्स की मदद से अच्छा खासा कैशबैक पा सकते हैं। इसके लिए आपको बस शॉपिंग करनी होगी और खाना ऑर्डर करना होगा। शार्क टैंक इंडिया शो में वाइल्ड के बारे में विस्तार से बताया गया और कमाई का तरीका भी बताया गया।

शार्क टैंक इंडिया में आया WYLD स्टार्टअप

सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। इस पर कमाई करने के लिए बहुत सारे फॉलोअर्स की जरूरत होती है, जिसके लिए कई लोग कड़ी मेहनत करते हैं। आज हम आपको इंस्टाग्राम पर कमाई करने का सबसे आसान तरीका बताने जा रहे हैं। शार्क टैंक इंडिया में WYLD नाम का एक स्टार्टअप सामने आया है, जो आपको अच्छा कैशबैक दे रहा है।

मिलेगा 80 प्रतिशत तक की छूट (Shark Tank)

WYLD नाम के स्टार्टअप ने शार्क टैंक इंडिया में एक प्रेजेंटेशन दिया। वाइल्ड एक शॉपिंग कार्ड है, जो वीज़ा पर आधारित है। इसका एक वर्चुअल वर्जन भी है, जिसे ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है। वाइल्ड की मदद से आप शॉपिंग और फूड ऑर्डर पर 80 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं। अपने प्रेजेंटेशन के दौरान वाइल्ड ने बताया कि कैसे उन्हें 1000 रुपये की शॉपिंग पर 600 रुपये का कैशबैक मिला।

इंस्टाग्राम से कमाई कैसे करें

WYLD के प्रेजेंटेशन में सीईओ और सीओओ समेत तीन लोग आए। इस पिचिंग के दौरान उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम पोस्ट की मदद से आप अच्छा खासा कैशबैक पा सकते हैं। इसके लिए इंस्टाग्राम पर कम से कम 1,000 फॉलोअर्स होने चाहिए। आख़िरकार WYLD ने Shaadi.com के सीईओ अनुपम मित्तल के साथ डील पक्की कर ली। 75 लाख रुपये पर 1.50 फीसदी इक्विटी का ऑफर है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular