Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shruti Haasan ने बॉयफ्रेंड शांतनु संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी,...

Shruti Haasan ने बॉयफ्रेंड शांतनु संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात...

India News (इंडिया न्यूज),Shruti Haasan Reaction: साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रुति हसन इन दिनों अपनी फिल्म सालार को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं। बता दें, इस फिल्म में वो प्रभास के अपोजिट नजर आई हैं हालाँकि इस बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में आ गई हैं। सेलिब्रेटी के फेवरेट ओरी की एक पोस्ट के बाद खबरें आई हैं कि श्रुति ने शादी कर ली है। वहीं, अब अपनी शादी की खबरों पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

अभिनेत्री ने बताई शादी की सच्चाई

श्रुति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘तो मैं अभी तक शादीशुदा नहीं हूं। जो हर चीज को खुला रखता है वो इसे क्यों छिपाएगा। इसमें छिपानी वाली क्या बात है’। बता दें, श्रुति के आलावा उनके बॉयफ्रेंड शांतनु ने भी स्टोरी पोस्ट कर इन खबरों को खारिज किया है। साथ ही ऐसी अफवाहें ना फैलाने की अपील भी की है।

ओरी की इस पोस्ट से उड़ीं थी शादी की खबरें

मालूम हो, बॉलीवुड हस्तियों के पसंदीदा ओरी ने अपनी पोस्ट में श्रुति के बॉयफ्रेंड शांतनु को उनका हसबैंड बता दिया था। ओरी के इस पोस्ट के बाद हर कोई हैरान रह गया था। तब ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग शादी रचा ली है। वहीँ, अब इन खबरों से परेशान होकर श्रुति ने इस पर प्रतिक्रिया देना पड़ा है।

aslo raed; मुस्लिम लीग (JK) को केंद्र ने किया बैन, UAPA के तहत हुई कार्रवाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular