Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Siddharth Shukla: नेशनल टीवी से लेकर कॉलेज के दिनों में प्रपोज करने...

Siddharth Shukla: नेशनल टीवी से लेकर कॉलेज के दिनों में प्रपोज करने तक, जानिए सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी अनकही बातें

India News(इंडिया न्यज़), Siddharth Shukla: आज मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन है। भले ही वह अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वह आज भी अपने फैन्स के दिलों में जिंदा हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री से लेकर फैंस के दिल अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सलमान के शो बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को काफी पसंद किया गया। आज भी लोग सिद्धार्थ से जुड़ी यादें कर इमोशनल हो जाते है। जानिए एक्टर से जुड़े कुछ ऐसे ही अनकहे किस्से।

बाइक से था बेहद प्यार

बहुत कम लोग जानते होंगे कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और इलेक्ट्रीशियन जामवाल के सबसे अच्छे दोस्त हैं। इलेक्ट्रिकल जामवाल ने एक लाइव सेशन में बात करते हुए कहा था कि ‘जब हम रिले कर रहे थे तो उनके पास एक सफेद हायाबुसा बाइक थी, मैंने उनसे कहा कि मैं किसी से मिल रहा हूं और उन्होंने कहा कि बाइक मेरे घर की है। ले लिया, रीता (सिद्धार्थ की माँ) ने मुझे बाइक की चाबियाँ दीं और प्रिय, मेरा तीसरा दोस्त भी था जिसे मैं बाइक पर ले गया। इस दौरान विद्युत ने बताया था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की बाइक पर भी शूटिंग करने गए थे और किसी को नहीं पता था कि यह उनकी बाइक नहीं है।

 इस लड़की से शेयर की थी दिल की बात

सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी कई लड़कियों के साथ जुड़ा और उनके रिश्ते के बारे में बात करने वाला हर कोई जानता है। हालांकि प्लास्टर नहीं बल्कि कोई और लड़की सामने आई थी, जिसे लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने नेशनल टीवी पर अपनी भावनाएं साझा की थीं। बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला ने शेफाली बग्गा से कहा था कि वह उन्हें पसंद करते हैं।

ये थी ख्वाइश

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 के दौरान गौहर खान और इनसेबिद खान से कहा था कि वह अपने पिता के बहुत करीब हैं। वह अपने पिता को बहुत याद करते हैं। इसलिए सिद्धार्थ स्वयं ब्रह्मा को अपने पिता के रूप में पाकर ही एक अच्छे पिता बनना चाहते थे। उन्होंने कहा था कि वह जब भी पिता बनेंगे तो दुनिया के सबसे अच्छे पिता होंगे।

कॉलेज के दिन

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए एक बार कहा गया था कि सिद्धार्थ ने मेरे घर आना बंद कर दिया था, जब वह कॉलेज में थे तो हमारी खूब बातें होती थीं। एक बार जब व्हाट्सएप पर एक स्टेटस पोस्ट किया गया, तो सिद्धार्थ ने तुरंत मुझे मैसेज करके पूछा कि क्या मैं यह स्टेटस शेयर कर सकता हूं और एक बार तो उन्होंने अपने आईपी एड्रेस पर मेरे साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular