Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Suchana Seth: पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, हत्या से एक दिन पहले...

Suchana Seth: पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, हत्या से एक दिन पहले सूचना सेठ ने पति को किया था मैसेज

India News(इंंडिया न्यूज़), Suchana Seth: बेंगलुरु की एआई स्टार्टअप कंपनी की सीईओ सुचना सेठ पर अपने चार साल के बेटे की हत्या करने और उसके शव को बैग में भरकर भागने की कोशिश करने का आरोप है। फिलहाल वह पुलिस की हिरासत में है और हत्या के कारणों को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब पता चला है कि तलाकशुदा सीईओ सुचना सेठ ने बेटे की हत्या से एक दिन पहले अपने पति से कहा था कि वह बच्चे से मिल सकते हैं। हालाँकि, बेटे और पिता की मुलाकात नहीं हो सकी और सुचना ने गोवा के एक होटल में अपने बेटे की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, हत्या करने वाली महिला को अपने बेटे की हत्या का कोई अफसोस नहीं है।

 जांच में क्या पता चला (Suchana Seth)

पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि सूचना ने 7 जनवरी को हत्या से एक दिन पहले 6 जनवरी को अपने पूर्व पति वेंकट रमन को मैसेज किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि वह अगले दिन बच्चे से मिल सकते हैं। लेकिन वे दोनों बेंगलुरु में नहीं थे, इसलिए पिता नहीं मिल सके और वह इंडोनेशिया चले गए। सूचना शेठ द माइंडफुल एआई लैब की सीईओ हैं, जैसा कि उनके लिंक्डइन प्रोफाइल पर बताया गया है। एआई एथिक्स विशेषज्ञ और डेटा वैज्ञानिक के रूप में उनके पास 12 साल का अनुभव है।

पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है

गोवा के एक होटल में अपने बेटे की हत्या करने के बाद, सुचना ने उसके शव को एक सूटकेस में पैक किया और होटल छोड़ दिया। पुलिस को सूचना दी गई और उसे कर्नाटक के चित्रदुर्ग में गिरफ्तार कर लिया गया। जब होटल स्टाफ ने देखा कि महिला के गर्भ में बच्चा नहीं है तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ड्राइवर से संपर्क किया और सीधे थाने पहुंचने को कहा। इसके बाद ड्राइवर कार को पुलिस स्टेशन ले गया, जहां मुखबिर को गिरफ्तार कर लिया गया। शुरुआत में उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि उनके बेटे की मौत कैसे हुई। बाद में पूछताछ में हत्या का राज खुल गया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular