होम / बीमारी का बहाना बनाकर लड़की ने ली छुट्टी, फिर सज-धजकर पहुंची एयरपोर्ट; फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा, उड़ गए तोते

बीमारी का बहाना बनाकर लड़की ने ली छुट्टी, फिर सज-धजकर पहुंची एयरपोर्ट; फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा, उड़ गए तोते

• LAST UPDATED : January 24, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),ajab gajab news: दफ्तरों में काम के साथ-साथ लोग मूड फ्रेश करने के लिए या किसी काम को लेकर समय-समय पर छुट्टियां भी लेते रहते हैं। ये उनका मालिकाना हक भी होता है, हालाँकि कई कंपनियों में ऐसा होता है कि लोगों को जब आवश्यकता हो तब भी छुट्टियां ही नहीं मिलती हैं। ऐसे में कई बार कर्मचारी बहाना बनाकर ऑफिस से छुट्टियां लेते नजर आते हैं। कोई परिवार में किसी की तबीयत खराब होने का बहाना बना देता है तो कोई खुद की ही तबीयत खराब होने का बहाना करके छुट्टी ले लेता है, हालाँकि कई बार ऐसा भी होता है कि लोगों के बहाने पकड़े जाते हैं। बता दें, ठीक ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसने उसे भी हैरान कर दिया।

फ्लाइट में मिला बॉस, उड़े होश

सामने आई जानकारी के अनुसार, यहाँ एक महिला ने बीमार होने का बहाना बनाकर ऑफिस से छुट्टी ले ली थी और फ्लाइट से कहीं जा रही थी, लेकिन फिर ऐसा हुआ कि उसका बॉस भी उसी फ्लाइट में मिल गया, जिसने उसकी छुट्टी अप्रूव की थी। बताया जा रहा इस महिला का नाम लीला सोरेस है। उसने घटना से संबंधित एक वीडियो भी बनाया है और टिकटॉक पर शेयर किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि फ्लाइट के अंदर अपने बॉस को देख कर वो कैसे परेशान हो गई।

लड़की ने बताई आपबीती

वीडियो में बताया गया है कि महिला ने अपने बॉस को टेस्क्ट किया था कि वह बीमार है, ऑफिस नहीं आ सकती । जबकि उसका फ्लाइट से कहीं और जाने का प्लान था। छुट्टी मिलने पर वह एकदम बेफिक्र होकर एयरपोर्ट पहुंची और फ्लाइट में सवार हो गई, लेकिन उसे क्या पता था कि उसका बॉस भी उसी फ्लाइट में सवार है। ऐसे में उसे एक गहरा धक्का लगा कि कहीं उसकी चोरी पकड़ी न जाए। फिर उसने अपना चेहरा छिपाने के लिए मास्क लगा लिया, चश्मा और टोपी भी पहन ली, ताकि बॉस उसे पहचान न सके और उसे इसका फायदा भी मिला।

हालाँकि, लड़की ने दावा किया है कि उसके बॉस ने उस पर ध्यान नहीं दिया होगा, क्योंकि वह सामने के दरवाजे से फ्लाइट में चढ़ा था। जबकि वह पीछे के दरवाजे से फ्लाइट में सवार हुई थी। वहीँ, अब महिला की ये मजेदार कहानी जान और वीडियो देख कर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox