Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़दिल्ली -मुंबई एक्सप्रेसवे पर मानवेंद्र सिंह की कार का ऐसे हुआ था...

दिल्ली -मुंबई एक्सप्रेसवे पर मानवेंद्र सिंह की कार का ऐसे हुआ था एक्सीडेंट, CCTV वीडियो आया सामने, देखें

India News(इंडिया न्यूज), Accident News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह की बहू और पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई। वहीं मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह गंभीर रूप से घायल हैं। बता दें, इस दर्दनाक हादसे के बाद घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वहीँ, मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि नींद की झपकी आने से कार का अचानक बैलेंस बिगड़ गया। कार की स्पीड तक़रीबन 160 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा रही होगी। तभी कार एक्सप्रेस-वे से उतरकर करीब 150 मीटर दूर कच्चे में जाकर एक दीवार से टकराई।

160 KM से ज्यादा थी स्पीड

मालूम हो, इस घटना के बाद मौके पर सबसे पहले पहुंचने वाले पेट्रोलिंग टीम के ऑफिसर संतराम गुर्जर ने बताया कि हादसे के दौरान गाड़ी की स्पीड 160 KM या उससे ज्यादा थी। नींद की झपकी आने से अचानक गाड़ी एक्सप्रेसवे से नीचे कच्चे में उतर गई और करीब 120 मीटर दूर दीवार से जाकर टकरा गई। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि घटना के बाद ड्राइवर से उनकी बात हुई, उसने कहा कि सभी को नींद आ रही थी । इस दौरान अचानक उनको भी नींद की झपकी आ गई। उसके बाद एक्सप्रेसवे के पास खाली जगह में प्लांटेशन की जगह पर कार उतर गई। रफ्तार ज्यादा होने के कारण गाडी उछली और सामने दीवार से जाकर टकरा गई।

नींद की झपकी आने पर हुआ एक्सीडेंट

वहीँ, एक्सप्रेसवे के कर्मचारियों ने बताया कि गाड़ी में बैठे सभी लोग को नींद आ रही थी। इस दौरान ड्राइवर को भी अचानक नींद की झपकी आ गई। जैसे ही गाड़ी का बैलेंस बिगड़ा तो ड्राइवर ने सभी को बचाने के लिए गाड़ी को कच्चे में उतार दिया। हादसे के दौरान गाड़ी के केवल 2 एयरबैग खुले, पीछे के एयरबैग नहीं खुल पाए। इसलिए गाड़ी में पीछे की तरफ बैठे मानवेंद्र सिंह और उनकी पत्नी को चोट आई।

ये भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular