Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़विराट की दीवानी हुई इटली की ये फुटबॉलर, जानें क्या कहा

विराट की दीवानी हुई इटली की ये फुटबॉलर, जानें क्या कहा

India News(इंडिया न्यूज़)virat kohli : भारतीय टीम को विश्व वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार की वजह से भारत का तीसरी बार खिताब जीतने का सपना टूट गया। हालाँकि,इस वर्ल्ड कप में सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने प्रदर्शन से खूब सुर्खियां बटोरीं। इस दौरान विराट ने वर्ल्ड कप 2023 में कुल 11 मैचों में 765 रन बनाकर नया कीर्तिमान स्थापित किया।

कोहली पर फ‍िदा हुई ये फुटबॉलर

वैसे तो कोहली की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में हैं। अब खबर आ रही है कि इटली की फुटबॉलर अगाटा इसाबेला सेंटासो भी कोहली की फैन हैं। बता दें,सेंटासो ने विराट कोहली को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया। ट्विटर पर एक फैन ने सेंटासो से उनकी फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा, तो सेंटासो ने कोहली की तस्वीर शेयर करके ‘GOAT’ वाली इमोजी लगाई।

सेंटासो के बारे में जानें

मालूम हो,महज 23 साल की अगाटा इसाबेला सेंटासो को दुनिया की ग्लैमरस फुटबॉलर्स में से एक माना जाता है। वो घरेलू स्तर पर इतालवी क्लब वेनेजिया का प्रतिनिधित्व करती है। साथ ही 90 नंबर की जर्सी पहनती हैं। इनके इंस्टाग्राम पर 70 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सेंटासो समय-समय पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

also read : ग्रेटर नोएडा में 5000 होम बॉयर्स को मिला मालिकाना हक, इन्हें हुआ जमकर फायदा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular