Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़IPL में टाइम बाकी... फिर भी Pakistan को 'ठेंगा' दिखाकर भारत पहुंचा...

IPL में टाइम बाकी... फिर भी Pakistan को 'ठेंगा' दिखाकर भारत पहुंचा ये स्टार खिलाड़ी? जानें वजह

India News (इंडिया न्यूज़),Kieron Pollard: वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर किरोन पोलार्ड इस समय भारत में हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि कुछ दिन पहले तक तो वह पाकिस्तान में PSL खेल रहे थे, फिर अचानक भारत कैसे आ गए, क्या वह चोटिल थे या उनके परिवार में कोई आपात स्थिति थी? नहीं-नहीं, ज्यादा मत सोचिए क्योंकि वजह कुछ और है।

मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच किरोन पोलार्ड पाकिस्तान सुपर लीग के बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शामिल होने पहुंचे हैं। जामनगर पहुंचने के बाद उनका वीडियो तेजी से वायरल हो गया और प्रशंसक पीएसएल का लुत्फ उठाने लगे।

PSL छोड़ भारत पहुंचे पोलार्ड

बता दें, वेस्ट इंडीज के स्टार ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड PSL में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं। इस सीजन में भी वह इस लीग में हिस्सा ले रहे हैं, लेकिन इसी बीच उन्हें अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग के लिए इनवाइट किया था, जिसके चलते वह पाकिस्तान छोड़कर भारत आ गए। 1-3 मार्च तक चलने वाले इवेंट के बाद वह पीएसएल खेलने के लिए वापस जाएंगे। पोलार्ड को पाकिस्तानी लीग बीच में छोड़कर एक शादी समारोह में शामिल होते देख फैंस पीएसएल का मजाक उड़ा रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए यह भी कह रहे हैं कि इस टूर्नामेंट के लिए क्या सम्मान है।

शुरुआत से ही पोलार्ड MI का हैं हिस्सा

मालूम हो, वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर पोलार्ड IPL में मुंबई इंडियंस के लिए अहम खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने मुंबई को पांच बार चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मुंबई के लिए 13 सीजन खेलने के बाद पोलार्ड ने 15 नवंबर 2022 को आईपीएल से संन्यास लेने का फैसला किया। हालांकि, इसके बाद भी फ्रेंचाइजी ने उनका साथ नहीं छोड़ा और उन्हें बल्लेबाजी कोच बनाने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular