Sunday, July 7, 2024
HomeNCRTTE ने पार की हैवानियत की हदें, महिला को चलती ट्रेन से...

TTE ने पार की हैवानियत की हदें, महिला को चलती ट्रेन से दिया धक्का, जानें हैरान कर देने वाला मामला

India News (इंडिया न्यूज़),Faridabad News : तीन दिन पहले एक टीटीई ने कथित तौर पर एक महिला को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया था जब वह झेलम एक्सप्रेस के एसी कोच में चढ़ रही थी। इससे महिला का पैर और कूल्हा टूट गया। जीआरपी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

पुलिस के मुताबिक, एसजीएम नगर निवासी 40 वर्षीय भावना सफाई कर्मचारी का काम करती है। 29 फरवरी को वह झाँसी जाने के लिए फ़रीदाबाद रेलवे स्टेशन पर आई थी। दोपहर करीब 12:15 बजे ट्रेन रुकी तो वह एसी कोच में चढ़ गई। इसी बीच टीटीई वहां आ गया. टीटीई ने महिला को कोच से नीचे उतरने को कहा. इसी बीच ट्रेन चलने लगी. महिला ने बताया कि वह जल्दबाजी में एसी कोच में चढ़ गई। अगले स्टेशन पर पहुंचने पर वह इस कोच से उतर जाएगी।

अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने सुनाई दर्दनाक आपबीती

आरोप है कि टीटीई महिला पर चलती ट्रेन से ही उतरने का दबाव बनाने लगा। सबसे पहले टीटीई ने महिला का बैग प्लेटफॉर्म पर फेंक दिया। फिर उसे धक्का दे दिया। इससे महिला का पैर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच आ गया। इस घटना में महिला का दाहिना पैर और कूल्हा टूट गया। वहां मौजूद महिला की बेटी शिल्पा लोगों की मदद से अपनी मां को बीके अस्पताल ले गई। इसके बाद वह एनआईटी-3 स्थित ईएसआई मेडिकल कॉलेज में भर्ती हो गए। शनिवार को घायल महिला को आईसीयू (गहन चिकित्सा इकाई) से निकालकर जनरल वार्ड में भर्ती कराया गया।

टीटीई पर लगाया क्रूरता का आरोप

पीड़ित महिला ने जानकारी दी कि टीटीई ने क्रूरता की हदें पार कर दीं। उसके पास जनरल कोच का टिकट था। उन्होंने टीटीई से जुर्माना लगाने का अनुरोध भी किया था। न तो जुर्माना लगाया और न ही अगले स्टेशन पर उतरने का मौका दिया। उनकी यह हालत टीटीई की क्रूरता के कारण हुई है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular